दुखद समाचार: अक्षय कुमार सहित सारे देश पर टूटा ग़मों का ये बड़ा पहाड़…

पिछले साल अक्षय कुमार की ‘एयरलिफ्ट’ मूवी आयी थी और ये मूवी उनके दिल के बेहद करीब थी और इसमें उन्होंने जो किरदार निभाया था उसकी पूरे देश ने तारीफ़ की । इस किरदार का नाम ‘रंजीत कात्याल’ था हालाँकि इस बात पर कई बार बहस भी हो चुकी है असल जिन्दगी में ऐसा कोई शख्स हैं या नही ?दुखद समाचार: अक्षय कुमार सहित सारे देश पर टूटा ग़मों का ये बड़ा पहाड़...

आपको जानकार हैरानी होगी जिस रियल लाइफ हीरो का किरदार निभाया था, अब वह इस दुनिया में नही रहे. जी हाँ, ‘मैथ्यूनी मैथ्यूज’ उनका था जिनका अब निधन हो चूका है. ये वही शख्स है जिन्होंने 90 के दशक में खाड़ी संकट के दौरान अनगिनत भारतीयों को, जिनमे ज्यादातर मुस्लिम लोग थे, उन्हें ईरान और कुवैत से बाहर निकालने में मदद की थी.

ख़बरों के अनुसार पता चला है कि जैसे ही अक्षय कुमार को उनके निधन की खबर मिली. उन्हें एक पल को इसका विश्वास नही हुआ. उन्हें इसका बेहद दुख हुआ और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘बड़े परदे पर उन्हें जीना मेरे लिए सम्मान की बात है । 

आप सब के दिमाग में सलमान को लेकर एक सवाल तो जरुर आता होगा कि आखिर सलमान शादी कब करेगे . इस सवाल का जबाव न हमारे पास है न किसी और के पास . माना जाता है कि सलमान के बहुत सारे लव अफेयर रह चुके है, लेकिन दुःख की बात तो यह है कि किसी के साथ भी शादी की बात नहीं बनी . वैसे देखा जाए तो इतने बड़े सुपरस्टार की शादी न होना भी कोई छोटी बात नही है वो भी इतने सारे अफेयर होने के बाद .

बता दे कि ये बाते उस समय हुई थी जब सलमान अपने भाईयो के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे . करण ने एक चैलेंज सवाल किया था जिसके बाद अरबाज के मुंह से यह बात अचानक निकल गई . अरबाज ने खुलासा करते हुए कहा था कि भाई सेक्स और वर्कआउट के बिना नही रह सकते . इस बात को सुनने के बाद सलमान हंस पड़े थे और अरबाज से बोले “क्या बोल रहे हो” करण ने सलमान कि शादी को लेकर भी दोनों भाईयों से पूछा था लेकिन दोनों ने ही सलमान की शादी के लिए इनकार किया !!

You May Also Like

English News