पति ने पत्‍नी से की बेवफाई, और पत्नी ने पूरे परिवार को

पटना। वैसे तो अवैध संबंधों की वजह से देशभर में हत्‍या की खबर आना आम बात है। लेकिन अवैध संबंधों की वजह से एक परिवार पल-पल मौत के करीब जा रहा है। दरअसल यह परिवार इन गलत संबंधों से होने वाली खतरनाक बीमारी एड्स का शिकार हो गया। अपनी बीमारी का इलाज करवाने में असमर्थ ये पीड़ित परिवार जिलाधिकारी के पास मदद की गुहार लगाने पहुंचा था। लेकिन जिलाधिकारी अपने चेंबर में नहीं मिले। कलेक्टर के नहीं मिलने के बाद एड्स पीड़ित ने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की।

पति ने पत्‍नी से की बेवफाई, और पत्नी ने पूरे परिवार को

अभी अभी: पाकिस्तान में महंगाई की मार, पेट्रोल, डीजल के दाम इतने कि आप सोच नहीं सकते

बिहार के मधुबनी जिले के रहने वाले रामेश्वर राम आज से कई वर्ष पहले नौकरी की तलाश में दिल्ली गया था। दिल्ली में नौकरी करने के साथ-साथ वहीं पड़ोस की रहने वाली एक महिला से अवैध संबंध बन गए। महिला के साथ बनाए गए शारीरिक संबंध की वजह से उसे एड्स हो गया।

रात भर महिला सैनिकों से रेप करके, सुबह जंग के लिए तैयार

इस बिमारी ने जब अपना असर दिखाना शुरू किया तो राम दिल्ली से छुट्टी लेकर बिहार अपने घर आया तो अपनी पत्नी के साथ भी संबंध बनाए जिससे ये बीमारी उसकी पत्नी को भी हो गई। उसके बाद धीरे-धीरे ये बीमारी फैलते हुए यह बच्चों तक जा पहुंची। जब इस बीमारी ने पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया तो राम और उसके परिजनों ने इसका इलाज भी करवाया लेकिन पैसे के आभाव की वजह से इनका इलाज पूरा नहीं हो पाया। 

पीड़ित परिवार ने प्रशासन से अपने इलाज की मदद की गुहार लगाने गया था। लेकिन जिलाधिकारी अपने कार्यालय में नहीं मिले। जिसके कारण पूरे परिवार ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मन बनाया। लेकिन रामेश्वर की पत्नी ने अपने दोनों छोटे-छोटे बच्चों को देखकर जहर खाने से इंकार कर दिया। हालांकि रामेश्‍वर ने जहर खाकर आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की । रामेश्वर को जहर खाते देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और लोगों ने उसे इलाज के लिए नजदीकी सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

You May Also Like

English News