….और अब करीना और शाहिद की बीवी के बीच छिड़ चुकी है जंग…हुआ जमकर हंगामा

बॉलिवुड के कूल स्टार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा अगस्त में एक साल की होने जा रही है और इस दिन को यादगार बनाने के लिए मां मीरा काफी पहले से इसकी तैयारी में लग गई हैं। खबर है कि बर्थडे की थीम पार्टी को लेकर मीरा और करीना के बीच जंग शुरू है।....और अब करीना और शाहिद की बीवी के बीच छिड़ चुकी है जंग...हुआ जमकर हंगामा
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक मशहूर ब्रिटिश प्री स्कूल ऐनिमेटेड टेलिविजन सीरीज इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए एक थीम पार्टी का प्लान किया है और इसी संबंध में शाहिद और मीरा से सम्पर्क किया गया। खबर है कि शाहिद और मीरा को यह थीम काफी पसंद भी आया। अब ट्विस्ट यह है कि करीना कपूर भी अपने गोलू-मोलू बेटे तैमूर के बर्थडे यानी 20 दिसंबर को कुछ ऐसा ही थीम प्लान कर रही थीं।

कहा जा रहा है कि जब करीना ने सुना कि शाहिद और मीरा अपनी बच्ची के लिए ऐनिमेटेड टीवी सीरीज़ की मदद से एक अलग थीम पार्टी की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसे लेकर काफी चर्चा है तो बेबो ने जोर देकर कहा कि तैमूर के बर्थ डे के लिए उन्हें यही कार्टून कैरक्टर और यही थीम चाहिए। यानी बच्चों को लेकर अब इन दोनों मां के बीच जंग शुरू हो चुकी है। देखना है कि यह थीम अब किनके हिस्से आता है।

You May Also Like

English News