कंकाल बनी लड़की ने खुद शेयर की अपनी कहानी

कभी-कभी देश या दुनिया के कोने में छुपी कुछ ऐसी बातें सामने आ जाती है, जो दिल को कंपा देने के लिए काफी होती है. हैवानियत के वैसे तो सैकड़ो उदाहरण हम हमारे आसपास ही घटते हुए देखते है, लेकिन जब सात समंदर पार कुछ ऐसा हो जाये, जिसका सुनकर आपका दिमाग सुन्न हो जाये तो शायद यह बात बर्दाश्त के बाहर की है. यह खबर है जापान की एक लड़की की जिसके दादा ने उसे बरसों भूखा रखकर कंकाल बना दिया. लड़की ने खुद अपनी कहानी सोशल मीडिया पर लोगो से शेयर की है. कंकाल बनी लड़की ने खुद शेयर की अपनी कहानी

लड़की के अनुसार सालों से उसके दादा लगातार एक घर के भीतर उसे प्रताड़ित करते आये है, कभी उसे खाना नहीं दिया गया. खाना मांगने पर दादा उसे पेट पर जब तक लात मारते थे, जब तक कि उसे उल्टी न हो जाये. इतने सालों से खाने से दूर रहने के कारण लड़की अब हड्डियों का ढांचा भर रह गई है. डॉक्टरों के अनुसार लड़की को अस्पताल लाने में कुछ दिनों की और देर हो जाती तो शायद हम उसे जिन्दा नहीं बचा पाते.

ट्विटर पर इस लड़की ने लिखा है – “अगर आप खाने की किसी बीमारी से ग्रसित हैं तो इससे पहले की बहुत देर हो जाए, मदद मांगें.” इस लड़की की कहानी द सन ने प्रकाशित की है.  महिला का वजन सिर्फ 16.8 किलोग्राम है.  लड़की से कंकाल बनी इस लड़की को पुलिस ने आजाद कराया. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.  

You May Also Like

English News