कंगना का बड़ा बयान, कहा- रितिक-करण की वजह से मेरी कमाई पर पड़ा असर….

पिछले दिनों कंगना और रितिक के बीच चले रहे विवाद ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों के बीच एक दूसरे पर आरोप लगाने का लंबा दौर चला. इ सके बाद करण जौहर और कंगना के बीच भी विवाद कम नहीं रहा. इस वि‍वाद को कई लोगों ने कंगना की ओर से फिल्‍म हिट कराने का फॉर्मूला भी बता दिया.कंगना का बड़ा बयान, कहा- रितिक-करण की वजह से मेरी कमाई पर पड़ा असर....

बिग बी को मिला बिटकॉइन ने इतना तगड़ा मुनाफा, जिसे सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

लेकिन कंगना की माने तो कहानी इससे उल्‍ट है. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में बाताचीत के दौरान उन्‍होंने बताया कि मुझे फिल्मों के ऑफर तो आने कम नहीं हुए लेकिन इससे लोगों के रवैये में बहुत बदलाव आ गया.  बीते दिनों हुए विवाद से मेरी कमाई पर इसका खासा असर पड़ा.

अपने प्‍लान के बारे में बातचीत करते हुए कंगना ने कहा, मैं चाहती हूं अपना प्रोडक्शन हाउस खोलूं. लेकिन अभी मैंने तीन फिल्में साइन की हुई हैं. आज मेरे पास मनाली में बहुत खूबसूरत घर है.  पालीहील में मेरा खुद का ऑफिस है. मैं अपनी लाइफ को किसी के लिए सजग करने वाली मिसाल नहीं बनाना चाहती, बल्कि लड़कियों के लिए एक प्रेरणा बनाना चाहती हूं. वैसे कंगना की कमाई की बात करें तो उनकी पिछली फिल्‍में सिमरन और रंगून दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थीं. इन सबके बावजूद कंगना अपने करियर को लेकर हमेशा ही सकारात्‍मक सोच रखते  हुए आगे बढ़ना चाहती हैं.

बता दें कंगना ने बीते दिनों एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, आदित्य पंचोली और करण जौहर समेत कई बड़े सेलिब्रिटी पर हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे. 

कंगना ने बताई अपनी खौफ़नाक दास्तां

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना रनोट ने कई अहम खुलासे किए हैं. रितिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली और अवॉर्ड शोज तक बॉलीवुड से जुड़े कई और मसलों पर भी कंगना बेबाक बोलती नजर आई हैं.रितिक के बारे में जहां कंगना फिर यही कहती दिखीं कि उन्हें और उनके पापा राकेश रोशन को सार्वजनिक रूप से उनसे माफी मांगनी चाहिए, वहीं आदित्य पंचोली को लेकर भी उन्होंने कई राज खोले.

कंगना ने बताया कि आदित्य से बचने के लिए वह घर से भागकर होटल में रहने चली गई थीं. लेकिन आदित्य वहां भी आ गए. ऐसे में अनुराग बासु ने उनकी मदद की थी. अनुराग ने 15 दिन तक उन्हें अपने ऑफिस में रखा था. इसके बाद कंगना ने पुलिस की मदद ली थी.

You May Also Like

English News