कंगना को इस खास शख्स ने गिफ्ट में दिया 2 करोड़ का बंग्ला

बॉलीवुड हीरोइन कंगना रनौत किसी न किसी मामले को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वैसे इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘रंगून’ को लेकर सूर्खियों में हैं। आपको बता दें कि हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में अपनी शानदार परफॉरमेंस देने के बाद वो लाइमलाइट में आ गईं हैं और अब कंगना एक और वजह से सुर्खियों में नजर आ रही हैं। खबर है कि कंगना ने हाल में एक खास शख्स को मुंबई में 2 करोड़ रुपये का बंग्ला गिफ्ट किया है। आइए आपको बताते हैं कि कंगना की जिंदगी में कौन है ये खास शख्स।

कंगना रनौत को इस खास शख्स ने गिफ्ट में दिया 2 करोड़ का बंग्ला
 
 
बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले कंगना मुंबई के जुहू बीच पर एक शख्स से मिली थी जो जिमनास्टिक कर रहा था। कंगना उन्हें देखकर काफी खुश हुईं और उनसे योगा सिखने लगी। ये उनके योग गुरु सूर्य नारायण सिंह हैं जिन्हें कंगना ने गुरु दक्षिणा के रूप में ये बंग्ला गिफ्ट किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कंगना रनौत ने अपने योग गुरु को अंधेरी वेस्ट में 2 करोड़ रुपये का एक 2 बीएचके फ्लैट गिफ्ट किया है। इस घर में उनके योग गुरु दूसरे बच्चों की योगा की क्लासेस लेते हैं। 

पूरी फिल्म इंडस्ट्री में कंगना अपने बेबाकी जुबान की वजह से जानी जाती है। सबको पता है कि वो अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगा पाती और उन्हें जो अच्छा लगता है वो बोल देती है लेकिन उनकी ये दरियादिली भी काबिले तारीफ है।

 

आपको बता दें कि इन्हीं योग गुरु ने कंगना को मुंबई में उनके शुरुआती दिनों में बहुत मदद की थी। आज से 18 साल पहले जब कंगना मुंबई में फिल्मी करियर शुरू करने के लिए संघर्ष कर रही थीं तो उनके योग गुरु ने उनका बहुत हौसला बढ़ाया था। 

 

You May Also Like

English News