कंगना मामले को लेकर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, बताइए ये बड़ी वजह…

ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्तों की सच्चाई को लेकर किए गए खुलासों के बाद बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना ने अपने इंटरव्यू में बॉलीवुड के कई दिग्गजों की पोल खोल कर रख दी थी। जिसके बाद लोगों ने कंगना के बयान पर कई तरह की प्रतिक्रिया भी दी।कंगना मामले को लेकर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, बताइए ये बड़ी वजह...कंगना मामले को लेकर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, बताइए ये बड़ी वजह...

#बड़ी खुशखबरी: अगर खो जाए आधार कार्ड तो घर बैठे ऐसे ऑनलाइन मिलेगा नया….

हैरानी की बात ये है कि अब तक इस इंटरव्यू के मुख्य आरोपी रहे ऋतिक रोशन ने इस पूरे मामले पर कोई बयान नहीं दिया है। ऋतिक के ऐसा करने के पीछे का कारण अब साफ हो चुका है।

राकेश के करीबी सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को इंटरव्यू के दौरान बताया, ‘आज के जमाने में कलाकार और फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया को अपनी फ्रस्टेशन निकालने का एक जरिया बनाया हुआ है’।

वो कहते हैं,’ अब लोगों को इस बात का डर नहीं है कि उनके स्टेटमेंट को लोग गलत तरीके से छापेंगे या नहीं। ट्विटर पत्रकारिता के इस दौर में मीडिया आज लोगों की हर पोस्ट को मसाला लगा कर और अपने हिसाब से लोगों के सामने पेश करता है। यही वजह है कि राकेश ने ऋतिक को इस पूरे मामले पर किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया देने के लिए मना किया हुआ है। 

 

You May Also Like

English News