कंगना रनौत का खुलासा- एडल्ट फिल्में पाने के लिए क्या-क्या करती थीं

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने नया साल शुरू होते ही अपने बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। दरअसल, कंगना ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में फैंस से काफी कुछ शेयर किया है। उन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम करने से लेकर कपड़ों तक के बारे में बताया।कंगना रनौत का खुलासा- एडल्ट फिल्में पाने के लिए क्या-क्या करती थीं
 कंगना ने एक चैट शो के दौरान कहा कि जब उन्होंने बॉलीवुड में करिअर की शुरुआत की थी तो उन्हें कई एडल्ट फिल्मों के ऑफर आए थे। यहां तक कि उन्होंने एडल्ट फिल्मों के लिए फोटोशूट भी करवा लिया था। कंगना उस दौरान कोई भी किरदार निभाने के लिए तैयार रहती थीं।

 इसके चलते उनके पास हर तरह के ऑफर आते थे। एडल्ट फोटोशूट में जो कपड़े पहनने को मिलते थे वो भी काफी अजीब होते थे। उन्होंने कहा कि अगर उस दौरान उन्हें गैंगस्टर फिल्म नहीं मिली होती तो शायद वे इस मुकाम तक न पहुंचकर एडल्ट फिल्में करतीं नजर आतीं। 

 कंगना रनौत पर्दे पर जितनी बोल्ड और बिंदास हैं, असल जिंदगी में भी वो उतनी ही बेबाक हैं। जहां कुछ सेलेब्रिटीज अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताने से हिचकिचाते हैं वहीं कंगना हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। ऐसे में एक बार फिर कंगना रनौत ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह जाएगा।

आखिरकार शाहिद कपूर ने साझा कर दी ही बेटी की पहली तस्वीर

 कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अपनी अपकमिंग मूवी रंगून में नजर आने वाली हैं। डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत शाहिद कपूर और सैफ अली खान नजर आएंगे, फर्स्ट पोस्टर रिवील हो चुका है।

 

You May Also Like

English News