कंडोम ऐड विवाद पर क्रिस गेल क्‍लीन बोल्‍ड, छेड़छाड़ और गंदे कमेंट पर फिर करना पड़ सकता है ये…

नई दिल्‍ली। क्रिस गेल एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं। इस बार वो एक कन्डोम ऐड के चलते बुरा फंस गए हैं। गेल भारतीय कंडोम निर्माता स्‍कोर के ब्रैंड एंबेसडर हैं। इसी कंपनी के लिए क्रिकेट के बॉस ने एक ऐड शूट कर दिया। जो कि लोगों को कुछ खास रास नहीं आया और लोगों ने इसका विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।कंडोम ऐड विवाद पर क्रिस गेल क्‍लीन बोल्‍ड, छेड़छाड़ और गंदे कमेंट पर फिर करना पड़ सकता है ये...यह भी पढ़े:> अभी-अभी: बाबा रामदेव ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ किया कुछ ऐसा….तेजी से तस्वीरें हुई वायरल…
अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है कि सनी लियोन पर कंडोम के ऐड को लेकर एक महिला रिपब्‍लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ने विरोध किया था। लेकिन इस बार बारी क्रिस गेल की है। दरअसल गेल स्‍कोर कंडोम के ऐड में कहते हैं कि ‘मेरी बात ध्‍यान से सुनो, मैं कोई बैड मैन नहीं हूं’। फिर वो आगे कहते हैं कि मैं अगर बुरा हूं तो खेल के मैदान पर गेंदबाजों और फील्‍डर्स के लिए हूं। क्‍योंकि वो मुझे देखना पसंद नहीं करते हैं।

लेकिन लोगों को परेशानी तब होती है जब उनके यह बोलते हुए एक मॉडल कम कपड़ों में एंट्री करती है। तब वो बोलते हैं कि मैं लड़कियों के लिए बुरा लड़का, क्‍योंकि वो मुझे ऐसा ही देखना चाहती हैं। फिर गेल अपना आपा खो लड़की के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। वो कहते हैं ‘डोन्‍ट ब्‍लश बेबी’, जिसको लेकर बवाल खड़ा हो गया है। 

बात यह है कि एक पुराने विवाद में भी गेल ने इसी भाषा का प्रयोग किया था और इसके लिए उन्‍हें 10 हजार डॉलर का जुर्माना देना पड़ा था। यह घटना उनके साथ बीबीएल मैचों के दौरान हुई थी, जब उन्‍होंने एक महिला पत्रकार को यही शब्‍द बोल दिए थे।

You May Also Like

English News