कई बड़े दिग्गज खिलाडियों को परेशान करने वाला भारतीय बॉलर आज 2 वक्त की रोटी के लिए कर रहा है ये काम

आईपीएल भारत में खेले जाने वाला सबसे चर्चित खेल है . जिसका इन्तेजार पुरे देश को रहता है . दरअसल आईपीएल में सभी देशो के खिलाड़ी मिलकर एक टीम का हिस्सा होते है तथा विरोधी टीम को हराने का प्रयास करते है जिसमे उनके देश के भी खिलाड़ी खेल रहे होते है .

कई दिग्गज खिलाडियों को परेशान करने वाला भारतीय बॉलर आज 2 वक्त की रोटी के लिए कर रहा है ये काम !आईपीएल के आने से जहाँ एक ओर क्रिकेट का और भी अधिक प्रचार प्रसार हुआ है तो वहीँ दूसरी ओर इससे कई भारतीय युवा खिलाडियों को भी अपनी प्रतिभा दिखने का मौका मिला है . आज आईपीएल की वजह से कई खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम का भी हिस्सा बन चुके है . अतः कह सकते है कि आईपीएल की वजह से खिलाडियों की प्रतिभा सामने आने लगी है जोकि बहुत अच्छी बात है .

वो कहते है न कि किसकी किस्मत कब पलट जाए कहा नहीं जा सकता है. ऐसे में पूरी मेहनत और अपना सब कुछ झोंक देने के बाद कुछ ही खिलाडी टीम इंडिया का हिस्सा बन पाते है. आज हम आपको एक ऐसे की क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे है जो एक  बड़ी ही मेहनत करके आईपीएल का हिस्सा बना लेकिन उसके बाद उसकी किस्मत का सितारा मानो डूब ही गया और फिर वो कभी मैच में नजर नही आया .

आज हम आपको एक ऐसे गेंदबाज के बारे में बताने जा रहे है जिसने आईपीएल 2009 में अपनी गेंदबाजी से तहलका मचा दिया था . यं गेंदबाज 19 साल का है और इसने अपनी बोलिंग के वजह से तहलका मचा दिया था . आपको बता दें कि इस तेज गेंदबाज ने उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गाँव से निकल कर बिना कोई प्रथम श्रेणी मैच खेले सीधे आईपीएल में अपना पहला मैच खेला था लेकिन आईपीएल में अपने एक्शन को लेकर उनका करियर आगे नही बढ़ पाया .

जिसके कारण वे आज अपने भाई के साथ खेतो में काम करके अपना जीवन यापन करने को मजबूर हो गये है . आपको बता दें कि इनका नाम कामरान खान है और वे आईपीएल 2009 में शानदार ओर्द्रष्ण कर के सुर्ख़ियों में आये थे . हालाँकि इसी मैच के बाद अंपायर ने उनके बोलिंग एक्शन की शिकायत की थी . बीएस फिर क्या था इसके बाद वे अपनी रफ्तार जारी नही रख सके और आज अपने जीवन यापन के लिए खेतो में काम करने को मजबूर है .

अधिक जानकारी के लिए देखे ये विडियो :-

You May Also Like

English News