कटरीना और आलिया की दोस्ती को लेकर सलमान ने किया ऐसा कमेंट…

सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 11 में फिल्म टाइगर जिंदा को प्रमोट करने पहुंची कटरीना से सलमान ने इंडस्ट्री में एक्ट्रेस की दोस्ती को लेकर एक मजाकिया कमेंट किया. दरअसल लाई डिटेक्टर टेस्ट के दौरान जब सलमान ने कटरीना से पूछा कि उनकी फेवरेट को-स्टार कौन सी एकट्रेस हैं तो कटरीना ने आलिया भट्ट का नाम लिया. आलिया भट्ट के नाम लेने पर लाई डिटेक्टर मशीन ने इसे कन्फ्यूज्ड जवाब बताया. इसी बात पर चुटकी लेते हुए सलमान खान बोले, कभी भी दो एक्ट्रेस दोस्त हो ही नहीं सकतीं. तो अब सलमान के इस मजाक का जवाब कटरीना ने इस अंदाज में दिया है.कटरीना और आलिया की दोस्ती को लेकर सलमान ने किया ऐसा कमेंट...

Party: इस स्टार किड की बर्थडे पार्टी की प्लानिंग हुई लीक, जानिए कैसी होगी पार्टी!

दरअसल मुकेश अंबानी की पार्टी में कटरीना कैफ और आलिया भट्ट ने एक साथ एंट्री की. ना सिर्फ इस पार्टी में बल्कि जिम सेशन से लेकर ड्रीम टुअर तक अब तकरीबन हर इवेंट में आलिसा और कटरीना साथ नजर आ रही हैं. अंबानी की पार्टी में एक बार फिर दोनों साथ पहुंचे और इस तरह इन एक्ट्रेस ने सलमान की इस बात कि इंडस्ट्री में दो एक्ट्रेस कभी दोस्त नहीं हो सकतीं इसे गलत साबित कर दिया.

 

आलिया और कटरीना को इंडस्ट्री की नई बेस्ट फ्रेंड की जोड़ी के रूप में देखा जा रहा है.
 

 मुकेश अंबानी और करण जौहर द्वारा होस्ट की गई इस पार्टी में लंदन के मेयर सादिक खान भी शामिल हुए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सादिक खान जब कटरीना कैफ से मिले तो उन्होंने कटरीना को ‘ब्रिटिश बॉलीवुड सुपरस्टार’ कहा. 
 

इस पार्टी में अंबीनी परिवार के करीब कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान भी पहुंचे.
 

शाहरुख को पार्टी के बाद ड्रोप करने के लिए मुकेश अंबानी शाहरुख की कार तक आए.
 

इस पार्टी में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन में शानदार दि‍खीं.
 

पार्टी में करिश्मा कपूर मॉडल सोफी चौधरी के साथ पहुंची.

You May Also Like

English News