कटरीना के साथ वर्कआउट करना ‘खतरनाक’, बोलीं सोनाक्षी सिन्हा

कटरीना कैफ का फिटनेस के लिए पैशन किसी से छिपा नही हैं, जो लोग सोशल मीडिया पर इस अदाकारा को फॉलो कर रहे हैं वह इस बात से अच्छे से वाकिफ हैं. कटरीना ना सिर्फ खुद बल्कि अपने साथि‍यों के फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती नजर आती हैं. इनदिनों Dabangg टूर के चलते US में मौजूद कटरीना का अब एक्ट्रेस सोनाक्षि‍ सिन्हा संग वर्कआउट वीडियो सामने आया है.बता दें इनदिनों कटरीना और सोनाक्षी सलमान खान के Dabangg टूर के चलते कई देशों में परफॉर्म कर र‍हे हैं. इस टीम में जैकलीन फर्नांडिस भी उनके साथ है. कई देशों में शोज के चलते व्यस्त शेड्यूल के बावजूद भी कटरीना अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं. और अब तो उन्हें वर्कआउट के लिए सोनाक्षी के रूप में नया जिम पार्टनर भी मिल गया है.

सोनाक्षी से पहले कटरीना का आलिया भट्ट के संग भी वर्कआउट करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में कटरीना आलिया की सख्त पर्सनल ट्रेनर बनकर हार्ड एक्सरसाइज करवाती दिखीं थी.

अब सोनाक्षी ने भी कटरीना के साथ वर्कआउट वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- कटरीना कैफ के साथ वर्कआउट करना सेहत के लिए खतरनाक है. (और ये इससे पूरी तरह‍ उलट भी हो सकता है).

बता दें इनदिनों कटरीना और सोनाक्षी सलमान खान के Dabangg टूर के चलते कई देशों में परफॉर्म कर र‍हे हैं. इस टीम में जैकलीन फर्नांडिस भी उनके साथ है. कई देशों में शोज के चलते व्यस्त शेड्यूल के बावजूद भी कटरीना अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं. और अब तो उन्हें वर्कआउट के लिए सोनाक्षी के रूप में नया जिम पार्टनर भी मिल गया है.

You May Also Like

English News