कटरीना कैफ, सलमान के साथ नजदीकियों को खुद कर रही हैं सोशल मीडिया पर शेयर, और फिर किया ये…

New Delhi:सोशल मीडिया पर इन दिनों सलमान खान और कटरीना की नजदीकियां बहुत बढ़ती दिख रही है। कटरीना और सलमान आजकल अबुधाबी में फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग कर रहे हैं। कटरीना कैफ, सलमान के साथ नजदीकियों को खुद कर रही हैं सोशल मीडिया पर शेयर, और फिर किया ये...

 मंगलवार की सुबह कटरीना ने सलमान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सलमान खान और कटरीना जिस तरह बैठे उससे लगता है उनका रोमांस एक बार फिर जिंदा हो रहा है। कटरीना ने सलमान को टैग करते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की तो सलमान ने भी उसी तस्वीर को अपने एकाउंट से अपलोड कर दिया। ऐसा लगता है फिल्म टाइगर जिंदा है के सेट पर एक बार फिर सलमान-कटरीना का प्यार भी जिंदा हो रहा है।

दो दिन पहले सलमान खान ने कटरीना के लिए ट्विटर पर लिखा था कि मैं कितना बड़ा ट्यूबलाइट हूं टाइगर की टाइग्रेस को ठग है। सलमान का कटरीना के ब्रेकअप हो गय़ा, लेकिन कटरीना अब भी उन्हें बहुत अजीज हैं और जब से रणबीर कपूर से कटरीना का ब्रेकअप हुआ है। सलमान एक बार फिर उनके गॉडफादर बन गए हैं।

सलमान ने अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है में कटरीना को मौका दिलवाया ही आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भी दिलवा दी। कटरीना का करियर इन दिनों डंवाडोल चल रहा है। ऐसे में सलमान उनके फिल्मी करियर के ब़ॉडीगॉर्ड बन गए हैं। गौरतलब है कि सलमान खान का कटरीना के साथ दिल का रिश्ता था।

इतना पक्का रिश्ता था कि दबंग खान ने शादी का इरादा कर लिया था। सात साल तक दोनों साथ रहे। लेकिन फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग दौरान कटरीना रणबीर के प्यार में पड़ गई। सलमान के साथ शादी करने के बजाय रणबीर के साथ प्यार के रिश्ते में बंध गई। लेकिन दबंग खान इसके लिए भी खुद को दोषी मानते हैं।

सलमान खुद को अच्छा ब्यॉयफ्रेंड नहीं मानते। सलमान ने हालांकि कई बार पब्लिकली  कटरीना पर उनके साथ दगाबाजी के आरोप लगाए। कई बार कटरीना का मजाक भी बनाया। लेकिन कोई और कटरीना के बारे में कुछ कहे ये नहीं सह सकते सलमान खान। कटरीना के फिल्मी करियर पर आंच आई तो सबसे पहले सलमान खान ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ। 

You May Also Like

English News