कठुआ मामले में आज भी गवाहों की पेशी, काेर्ट में चल रही है जिरह

यहां जिला अदालत में मंगलवार को भी कठुआ मामले की सुनवाई शुरू हो गई। सात आरोपितों को काेर्ट में पेश किया गया है और गवाही पर जिरह हो रही है। अरोपितों को कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच कोर्ट लाया गया है। आज ही सेशन जज डॉ. तेज‍विंदर सिंह नाबालिग होने की याचिका देने वाले आरोपित के बारे में फैसला सुनाएंगे।इससे पहले इस मामले में सोमवार को भी अदालत में सुनवाई हुई। साेमवार को एसएसपी जम्‍मू पुलिस के क्राइम ब्रांच के एसएसपी रमेश कुमार झाला ने कोर्ट में पेश हुए और पिदेल दिनों कोर्ट के समन के बावजूद कसी गवाह के पेश न होने के लिए माफी मांगी। सोमवार को 17 में से चार गवाह पेश हुए। कोर्ट में सोमवार को पांच घंटे तक एक ही गवाह पर जिरह होती रही। एसएसपी की स्टेटमेंट को कैमरे में रिकॉर्ड भी किया गया और हस्ताक्षर भी लिए गए।

आज सुबह करीब 11 बजे सभी सात अारोपितों को कठुआ से पठानकोट की जिला अदालत लाया गया। इसके बाद उनको डॉ. तेजविंदर सिंह की अदालत में पेश किया गया। अदालत में आज भी गवाहों की पेशी हाे रही है और जिरह चल रही है। पठानकोअ की अदालत में सात आरोपितों पर सुनवाई हो रही है और एक नाबालिग आरोपित पर जम्‍मू की जुबेनाइल कोर्ट में मामला चल रहा है।

पठानकोट में पेश किए गए सात अारोपितों में से एक ने खुद के नाबालिग होने का दावा करते हुए कोर्ट में याचिका दी है। इसी कारण उसके खिलाफ अभ आरोप भी तय नहीं किए गए हैं। उसकी नाबालिेग होने की याचिका पर अदालत आज फैसला सुना सकती है। अन्‍य छह आरोपितों पर पिछले दिनों अदालत में आरोप तय कर दिए गए थे।

इससे पहले इस मामले में सोमवार को भी अदालत में सुनवाई हुई। साेमवार को एसएसपी जम्‍मू पुलिस के क्राइम ब्रांच के एसएसपी रमेश कुमार झाला ने कोर्ट में पेश हुए और पिदेल दिनों कोर्ट के समन के बावजूद कसी गवाह के पेश न होने के लिए माफी मांगी। सोमवार को 17 में से चार गवाह पेश हुए। कोर्ट में सोमवार को पांच घंटे तक एक ही गवाह पर जिरह होती रही। एसएसपी की स्टेटमेंट को कैमरे में रिकॉर्ड भी किया गया और हस्ताक्षर भी लिए गए।

 

You May Also Like

English News