25 तारीख को पीएम मोदी लेंगे आखरी सांस… लग चुकी है बोली….देश में मचा हडकंप

जी हाँ!! यह एक कडुआ सच है कि 25 तारीख को मोदी लेंगे आखरी सांस… क्योंकी अब पीएम मोदी लग चुकी है बोली.. मध्य प्रदेश के सतना स्थित रामनगर के एक शख्स कुशल सोनी के पास पाकिस्तान से फोन आया। फोन पर किसी ने कहा कि प्रधानमंत्री को मुंबई की सभा में उड़ाना है। दो बंदे तैयार हैं, तीसरे तुम हो। बोलो मदद करोगे? यह सुनने के बाद युवक के होश उड़ गए और वह डरा हुआ पुलिस थाने पहुंचा। यहां कुशल सोनी ने लिखित में शिकायत दी और मोबाइल रिकॉडिंग भी सौंपी।
 

ये भी पढ़े: वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए साइबर सेल भोपाल को जानकारी भेजी। मामले की जांच शुरू हो गई है। कुशल सोनी के मोबाइल पर शनिवार शाम 4.50 बजे आठ अंकों के नंबर +79651219 से एक फोन आया। फोन पर किसी ने कहा कि 25 तारीख को नरेंद्र मोदी प्रचार करने मुंबई आ रहे हैं। उन्हें वहीं बम से उड़ाना है। कीमत बोलो, कितना लोगे।
 
फोन करने वाले ने अपना नाम और पता नहीं बताया, लेकिन उसने कहा कि तुम जो कीमत बोलोगे हम देने को तैयार हैं। ये बताओ कि काम करने को तैयार हो या नहीं? साथ ही उसने इस काम के लिए मुंह मांगी रकम देने की बात भी कही।

इतना सुनते ही कुशल सोनी डर गया और उसने तुरंत थाने पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत दर्ज करा दी। CID के अनुसार, यह ऑनलाइन कॉल थी। CID ने उक्त नंबर को ट्रेस करने के लिए सर्विलांस में डाल दिया है। फोन पर अंजान शख्स ने खुद को पाकिस्तान का बताया।

साभार: न्यूज़मंथन.कॉम 

 

You May Also Like

English News