कनाडा में भारतीय रेस्टोरेंट में धमाका, 18 घायल

कनाडा में एक भारतीय रेस्टोरेंट में धमाका हुआ है। इस धमाके में 18 लोगों के घायल होने की सूचना है जिनमें से 4 की हालत गंभीर है। यह धमाका टोरंटो के उपनगरीय इलाके मिसीसॉगा में स्थित बॉम्बे भेल नाम के रेस्टोरेंट में हुआ है। धमाके के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्टोरेंट को सील कर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार रेस्टोरेंट के अंदर पेंट के डिब्बों में आईडी छिपाया गया था।कनाडा में एक भारतीय रेस्टोरेंट में धमाका हुआ है। इस धमाके में 18 लोगों के घायल होने की सूचना है जिनमें से 4 की हालत गंभीर है। यह धमाका टोरंटो के उपनगरीय इलाके मिसीसॉगा में स्थित बॉम्बे भेल नाम के रेस्टोरेंट में हुआ है। धमाके के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्टोरेंट को सील कर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार रेस्टोरेंट के अंदर पेंट के डिब्बों में आईडी छिपाया गया था।  जानकारी के अनुसार यह धमाका गुरुवार रात करीब 10.30 बजे हुआ है। पुलिस ने दो लोगों पर इस धमाके को अंजाम देने का शक जताया है। यह संदिग्ध यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।  धमाके के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और लिखा है कि मंत्रालय लगातार कनाडा में भारतीय दूतावास से संपर्क में हैं।

जानकारी के अनुसार यह धमाका गुरुवार रात करीब 10.30 बजे हुआ है। पुलिस ने दो लोगों पर इस धमाके को अंजाम देने का शक जताया है। यह संदिग्ध यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।

धमाके के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और लिखा है कि मंत्रालय लगातार कनाडा में भारतीय दूतावास से संपर्क में हैं।

You May Also Like

English News