बड़ी खबर: देश के एक बड़े दुश्मन को BSF ने मार गिराया

श्रीनगर : देश की रक्षा में लगी BSF को बड़ी कामयाबी मिली है। जवानों ने मंगलवार की सुबह देश के एक बड़े दुश्मन को मार गिराया है।
बड़ी खबर: देश के एक बड़े दुश्मन को BSF ने मार गिराया

बड़ी खबर: PM मोदी को समुद्र में मिला खजाना, जल्‍द ही शुरू होगा खनन कार्य

सूत्रों के अनुसार जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में सुबह सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। मारे गए आतंकी का नाम हाफिज रहमान बताया जा रहा है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बांदीपुरा के अरागाम में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया। सुरक्षा बल के जवान जब आतंकवादियों के ठिकाने की ओर बढ़ रहे थे, उन्होंने स्वचालित हथियारों से जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। 

जानकारी के अनुसार – सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया। आतंकवादी के मारे जाने के तुरंत बाद कई गांवो के लोग सड़कों पर आकर आतंकवादी के शव की मांग को लेकर सेना के शिविर के पास बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने लगे।

यहाँ इंसान ही नहीं, कुत्ते भी चला रहे हैं कार, देखें वीडियो

प्रदर्शनकारियों के कुछ देर बाद बांदीपुरा की तरफ बढ़ते देख सुरक्षाबलों ने उन पर लाठीचार्ज किया, जिसका प्रदर्शनकारियों पर कोई असर नहीं हुआ। बाद में सुरक्षा बलों ने पथराव करने वाले लोगों पर आंसू गैस के गोले छोड़े। अंतिम समाचार मिलने तक संघर्ष जारी था और इसमें कई लोग घायल हुए हैं। प्रदर्शनकारियों ने आतंकवादी का शव लिए बिना वहां से हटने से मना कर दिया है।

You May Also Like

English News