कपड़े नहीं हैट पर ध्यान दो- प्रियंका के सपोर्ट में एक्टर्स की कांग्रेस को सलाह

प्रियंका असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (ATDC) की ब्रांड एम्बेसडर हैं. हाल ही में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए उनकी फोटो के साथ एक कैलेंडर लॉन्च किया गया था. कैलेंडर के लॉन्च होने के बाद प्रियंका के कपड़ों को लेकर विवाद शुरू हो गया. कांग्रेस ने इसे असमिया संस्कृति के खिलाफ बताया था.कपड़े नहीं हैट पर ध्यान दो- प्रियंका के सपोर्ट में एक्टर्स की कांग्रेस को सलाहकपड़े नहीं हैट पर ध्यान दो- प्रियंका के सपोर्ट में एक्टर्स की कांग्रेस को सलाह

सपोर्ट में उतरे एक्टर्स

अब इस विवाद में असम के कई मशहूर एक्टर्स ने प्रियंका चोपड़ा का सपोर्ट किया है. एक्टर देवोलीना का कहना है कि मैं किसी पर आरोप नहीं लगाना चाहती हूं. बतौर एक्ट्रेस मुझे मालूम है हम स्टार्स वही कपड़े पहनते हैं जो क्रिएटिव टीम हमारे लिए फाइनल करती है. ऐसे में किसी एक को टारगेट करना ठीक नहीं है.

असम की सीनियर एक्टर परिणीता का कहना है कि कैलेंडर में ऐसी तस्वीर नहीं है जो सभ्यता के लिए सम्मानजनक नहीं हो. प्र‍ियंका ने असम की ट्रेडिशनल हैट पहनी हुई है. जो असम की संस्कृति को दर्शाता है. एक्ट्रेस ने जो कपड़े पहने हैं वो भी सामान्य हैं. फिर इस बात का पर इतना विवाद क्यों बनाया जा रहा है.  

बता दें कैलेंडर की फोटो पर कांग्रेस का कहना था कि प्रियंका ने काफी छोटे कपड़े पहने हैं वो हमारी सभ्यता को नहीं दर्शाता. ऐसे में प्र‍ियंका को एम्बेसडर पद से हटा देना चाहिए. बोको एमएलए नंदिता दास और एमएलए रूपज्योति ने प्रि‍यंका को हटाए जाने की मांग की है. रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस विधायकों का कहना है कि प्र‍ियंका ने कैलेंडर में फ्रॉक पहनी है. यह असमिया कल्चर की ड्रेस नहीं है. सरकार को हमारी परंपरा और सभ्यता का ध्यान रखना चाहिए. एमएलए रूपज्योति ने कहा, असम में भी टैलेंटेड कलाकार हैं ऐसे में प्रियंका चोपड़ा को एम्बेसडर बनाने की क्या जरूरत है?

गुवाहाटी के वीकली पेपर को दिए बयान में ATDC के चेयरमैन जयंता मल्ला बरुआ का कहना है कि कैलेंडर असम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमोट करने के लिए बनाया गया है. इसे इंटेरनेशल टूर ऑपरेटर और गणमान्य लोगों को भेजा चुका है.

You May Also Like

English News