कपिल के शो को फिर लगा करारा झटका, पहले ही दिन शो छोंड कर भाग गईं भारती

कपिल शर्मा ने जब भारती सिंह को अपने शो में आने के लिए मनाया था, तब उन्हें लग रहा होगा कि अब वह शो की गिरती TRP शायद संभाल लेंगे.कपिल के शो को फिर लगा करारा झटका, पहले ही दिन शो छोंड कर भाग गईं भारती

लेकिन शूट के पहले ही दिन कुछ ऐसा हुआ कि कपिल शर्मा को जोर का झटका लगा. सुनने में आया है कि भारती पहले ही दिन नाराज होकर बिना शूट किए सेट से चली गईं. बताया जा रहा है कि भारती को अपना एंट्री सीन पसंद नहीं आया और इस वजह से वह खासी नाराज हैं.

#Video: ये है दुनिया के सबसे ज्यादा रोमांटिक कपल्स में से एक, काबिले तारीफ है इनका सेक्स…

स्पॉटबॉयई की एक खबर के मुताबिक, भारती सिंह कल शाम 8 बजे तक कपिल शर्मा के ऑफिस में थीं और वहां इसी बात पर डिस्कशन चल रहा था. भारती ने वहां खुलकर अपनी नाराजगी जताई थी.

बॉयफ्रेंड ने ही किया था अप्रूव

खबर है कि भारती के बॉयफ्रेंड हर्ष की सहमति के बाद ही इस सीन को तय किया गया था. लेकिन भारती को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह इसे सिरे से बदलना चाहती हैं. यह बात उन्होंने खुले तौर पर कपिल शर्मा की टीम को कह दी है.

 #Video में देखें आज का रोमांस…एक ऐसा क्लब जहां लोग बना रहें है डॉल के साथ संबंध और ले अनोखा अनुभव

हालांकि इस मुद्दे पर भारती को मनाने की काफी कोशिश की गई लेकिन भारती ने किसी की नहीं सुनी और उन्होंने शूट कैंसल कर दिया.

बहरहाल, अब हर्ष और कपिल के शो की टीम मिलकर भारती की एंट्री के लिए नया सीन लिख रहे हैं. बेशक अब टीम मेहनत भी और ज्यादा करेगी क्योंकि सुनील ग्रोवर और कपिल की लड़ाई बढ़ने के बाद कोई भी नहीं चाहेगा कि भारती के साथ बात ज्यादा बढ़े!

You May Also Like

English News