कपिल को ठेंगा दिखाते हुए मशहूर गुलाटी और नानी इस शो से करेंगे वापसी

मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े तो मानो खत्म होने के नाम ही नहीं ले रहें हैं। आए दिन इनके फैंस के सामने कोई न कोई खबर आती रहती है। इनके इसी झगड़े को सुलझाने के लिए अभी दो दिन पहले ये खबर आई थी कि ऋषि कपूर ने सुनील से गुजारिश करते हुए कहा था ‘मिल जाओ यारो’ लेकिन सुनील ने बड़े ही विनम्रता से उनकी इस बात से इंकार कर दिया। वहीँ अब सुनील के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। जी हां कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और अली असगर ने हाथ मिला लिया है। एक बार फिर सुनील और अली साथ में कॉमेडी करते दिखाई देंगे।

OMG: शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी बॉलीवुड की ये बड़ी अभिनेत्री

सुनील ग्रोवर ने कहा कभी नहीं करूंगा कपिल के साथ काम

दरअसल, सुनील ग्रोवर और अली असगर सोनी चैनल के रिएलिटी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ में नजर आने वाले हैं। अभी तक कपिल शर्मा की दादी और नानी का किरदार निभा चूके अली अब सुनील ग्रोवर की नर्स लैला बने नजर आएंगे। हालांकि सुनील ग्रोवर इस शो में एक बार फिर डॉ मशहूर गुलाटी बने हुए ही नजर आने वाले हैं। इस पूरे विवाद के बाद पहली बार अली असगर और  सुनील के साथ नजर आने वाले हैं।

दोनों शो में स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं। मशहूर गुलाटी इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान फेसबुक लाइव होकर फैंस से रूबरू हुए और उन्होंने नर्स लैला का परिचय कराया। यह पहला मौका है, जब अली कपिल और सुनील के विवाद के बाद किसी शो का हिस्सा बन रहे हैं।

इससे पहले सुनील ग्रोवर के साथ ही कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा सोनी के सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आयडल’ पर नजर आ चुके हैं। इस शो में भी सुनील कपिल शर्मा शो से प्रसिद्ध हुए अपने किरदार डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी और सुगंधा मिश्रा अपने विद्यावति के किरदार में ही नजर आई थीं। बता दें कि अली असगर कपिल शर्मा के शो की शुरुआत से ही उनसे जुड़े हुए हैं तो वहीं सुगंधा मिश्रा कपिल को अपना भाई मानती हैं और कपिल के कॉलेज की दोस्‍त हैं।

 

You May Also Like

English News