खुशखबरी: इस फेमस किरदार की शो में वापसी पक्की पढ़े पूरी खबर…

कॉमेडियन कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर से बदसलूकी का खामियाजा अब तक भुगतना पड़ रहा है। वो शो में सुनील की कमी पूरी करने के लिए कई कलाकारों लाए पर बात नहीं बनी। अब कपिल को राहत पहुंचाने वाली खबर आई है, शो में एक पुराने किरदार की वापसी की चर्चा है। उपासना सिंह यानी कपिल की बुआ की अगर वासपी होती है तो खबर वाकई में कपिल को राहत पहुंचाने वाली है। 

पाकिस्तान ने बैन की विद्या बालन की बेगम जान फिल्म!

उपासना कपिल स्टारर कलर्स पर आने वाले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कपिल की बुआ का रोल निभाती थीं। वो कपिल के नए शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा ज्यादा दिन तक नहीं रहीं। अब खबर है कि बुआ ने वापसी कर और वो इस बार नए अवतार में नजर आने वाली हैं।

शूटिंग भी कर चुकी हैं उपासना

खबर है कि उपासना ने ‘द कपिल शर्मा’ शो के एक एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है। वह फिलहाल स्टार प्लस के शो नच बलिए को भी होस्ट कर रही हैं। यहां भी वह कॉमेडी का तड़का लगाती रहती हैं। 

कपिल और सुनील के झगड़े को लेकर उन्होंने कहा, सुनील और कपिल अच्छे दोस्त हैं। यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि दोनों के बीच मनमुटाव की स्थिति आई और अब एक दूसरे से दूर हैं। हम एक परिवार की तरह हैं और परिवार में ऊंचनीच होती रहती है।

सुनील ग्रोवर को चर्चा है कि वह नया शो शुरू कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि सौनी चैनल सुनील को नए शो के लिए अप्रोच कर रहा है। जिसमें द कपिल शर्मा शो के साथी कलाकार अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी नजर आ सकते हैं।

You May Also Like

English News