कपिल फिर पड़े बीमार, आनन-फानन में ले जाया गया अस्पताल, तीसरी बार उल्टे पांव शो से लौटे फिल्मी सितारे

सुनने में आया है कि एक बार फिर खराब तबीयत की वजह से कपिल शर्मा के शो की शूटिंग रद्द कर दी गई और कमीडियन कपिल शर्मा को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। कुल मिलाकर यह तीसरी घटना है जब कपिल शर्मा के शो पर प्रमोशन के लिए पहुंचे फिल्मी सितारों को बिना शूटिंग के वापस लौटना पड़ा है।

बता दें कि बुधवार को अनीस बज़्मी की ‘मुबारकां’ टीम कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थी, जिसमें अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज़ और आथिया शेट्टी भी शामिल थीं। ये सभी सितारे कपिल के शो में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, जिसकी शूटिंग पहले से ही शाम 7:30 बजे शेड्यूल थी, लेकिन 7 बजे शाम को स्टार्स को बताया गया कि कपिल शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि वह अचानक बीमार हो गए हैं।

क्योंकि औरतों के जिस्म के प्रति हर जगह मौजूद है आकर्षण: तापसी पन्नू

पिछले दो महीने के भीतर कपिल के शो की शूटिंग आखिरी मिनट में रद्द करने की यह तीसरी घटना है। पहली बार ऐसा मई में हुआ था, जब अश्विनी धीर की फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ के कलाकार परेश रावल, कार्तिक आर्यन सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इसके बाद हाल ही में ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी कपिल के शो से बिना शूटिंग किए वापस लौट गए थे। बताया गया था कि कपिल शाहरुख-अनुष्का के आने से पहले ही सेट पर बेहोश हो गए थे और शूटिंग कैंसल करनी पड़ी थी। आखिर कपिल शर्मा को हो क्या गया है?

      सिर्फ 15 बरस की उम्र में पांच मिनट तक ‘रेखा’ को जबरदस्ती किस करता रहा था यह ‘एक्टर’

उनके एक करीबी सूत्र की मानें तो कपिल अपनी अगली फिल्म फिरंगी की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं और उन्हें ब्लड प्रेशर की समस्या है। सूत्र ने कहा, ‘बुधवार को दोपहर से ही बीपी की वजह से उनकी तबीयत खराब लग रही थी और शाम होते-होते उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। उन्हें घर से सीधे हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि, कुछ घंटे बाद उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई और उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी गई है।’ 

#PHOTOS: नरगिस की हॉट फोटोस देख एक बार फिर बढ़ा इंस्टाग्राम का तापमान

वैसे कुछ महीनों पहले फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ हुई लड़ाई के बाद ही उन दोनों ने शो छोड़ दिया और इस वजह से उनपर काम का काफी प्रेशर भी आ गया है। अप्रैल में शो की टीआरपी उनके बीपी की तरह ही काफी नीचे गिरी और यह टॉप 10 लिस्ट से काफी नीचे पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद पिछले सप्ताह यह शो रफ्तार में पहुंचा। वैसे, यहां यह भी बता दें कि इस शो के लिए ऐक्टर का कॉन्ट्रैक्ट अभी तक रिन्यू नहीं किया गया है और जल्द ही चैनल इस बारे में फैसला लेगा।

You May Also Like

English News