अभी-अभी: कपिल मिश्रा की मां ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, और जो लिखा आप भी पढ़े…

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा के बाद अब उनकी मां ने भी आम आदमी पार्टी (आप) को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। कपिल मिश्रा की मां ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक चिट्ठी लिखकर आप पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्होने अपने बेटे का पक्ष लेते हुए कहा है कि उनका बेटा बीजेपी एजेंट नहीं है।अभी-अभी: कपिल मिश्रा की मां ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, और जो लिखा आप भी पढ़े...

कपिल मिश्रा की मां अन्नपूर्णा ने चिट्ठी के माध्यम से केजरीवाल पर झूठ फैलाने का आरोप भी लगाया है। उनका कहना है कि केजरीवाल मेरे बेटे द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देने के बजाय उसे बीजेपी का एजेंट बता रहे हैं। उन्होने यह भी कहा कि केजरीवाल को भगवान से बचना चाहिए।

View image on TwitterView image on Twitter 

कपिल मिश्रा की मां ने सीएम केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

कपिल की मां ने अपनी चिट्ठी में कहा कि दिल्ली की सबसे पहली मोहल्ला सभा मैंने लगाई थी, जिसमें तुम (अरविंद केजरीवाल) भी आए थे। कपिल उस सभा को संचालित कर रहा था। तुमने अपनी किताब ‘स्वराज’ में इसकी तारीफ भी की है। लेकिन, अब तुम्हारे लोग मुझे भ्रष्टाचारी कह रहे हैं। आज कहां से कहां आ गए हो तुम। आपको बता दें कि कपिल मिश्रा की मां अन्नपूर्णा बीजपी से मेयर रह चुकी हैं। 

उन्होने कहा कि अरविंद तुमने कपिल के साथ काम तो किया है, लेकिन शायद उसे पहचाना नहीं। वह बहुत जिद्दी है। तीन दिन से कुछ नहीं खाया है। मुझे गर्व है कि मैंने ऐसे बेटे को जन्म दिया है। एक मां होने के नाते बस इतना कहना चाहती हूं कि छोटी सी जानकारी मांगी है वह दे दो। वह किसी का एजेंट नहीं है, बल्कि सच का एजेंट है।

कपिल मिश्रा ने इस चिट्ठी को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया है। हालांकि इसपर उनको उल्टा ही मुंह की खानी पड़ी है। उनके इस ट्वीट पर आ रहे कमेन्ट में इस पत्र को एक साजिश बताया जा रहा है जिसे कपिल ने खुद लिखकर मां के नाम पर पोस्ट किया है।

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा वही नेता हैं जिन्होने अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्होने अपने आरोप में कहा है कि अपने साढ़ू की 50 करोड़ की जमीन के मामले मे केजरीवाल ने सूबे के शिक्षा मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये की रिश्वत ली। इसके अलावाउन्होने आप के कई अन्य नेताओं पर भी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं।  इसमें आप के पांच नेताओं पर गैरकानूनी तरीके से विदेश यात्रा करने का आरोप भी शामिल है।

You May Also Like

English News