कपिल मिश्रा के आरोपों पर मनीष सिसोदिया की 40 सेकेंड की सफाई कराई

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कल तक उनकी ही सरकार के मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने दो करोड़ की घूस लेने के आरोप लगाए हैं. खास बात ये है कि कपिल मिश्रा के इन आरोपों पर आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार की ओर से बेहद नपी तुली प्रतिक्रिया आई है.ये भी पढ़े: मुलायम सिंह यादव ने कहा: मैं 25 साल पुरानी पार्टी में दरार नहीं चाहता

कपिल मिश्रा की विस्फोटक प्रेसवार्ता के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मीडिया के सामने आए. उन्होंने कहा कि बहुत ही बेहूदे आरोप कपिल मिश्रा ने लगाए हैं. वो तो बात जवाब देने लायक भी नहीं है, ऊलजलूल आरोप उन्होंने लगाए हैं. इसका क्या जवाब दिया जाए.

मनीष सिसोदिया बस इतना ही कहकर वापस लौट गए. उनकी ये प्रेसवार्ता महज 40 सेकेंड चली. माना जा रहा है कि कपिल मिश्रा के आरोपों की गंभीरता को देखते हुए पार्टी पूरे मंथन के बाद ही इसपर अपनी विस्तृत प्रतिक्रिया देगी.

उधर आम आदमी पार्टी ने शाम को पीएसी की बैठक बुलाई है. इसमें कपिल मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है और उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता भी दिखाया जा सकता है जैसे पहले प्रशांत भूषण, योगेंद्र यादव जैसे दिग्गजों के साथ किया गया.

You May Also Like

English News