कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- राज्‍यसभा सीटों के लिए CM ने लिया पैसा

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के विरोधी पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने कुछ दिनों की चुप्पी के बाद फिर सीएम पर हमला करते हुए कहा कि कि हर तरफ यही चर्चा है कि आम आदमी पार्टी ने दो सीटों के लिए पैसा लिया है.कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- राज्‍यसभा सीटों के लिए CM ने लिया पैसा

बता दें कि आम आदमी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने कुमार विश्‍वास  को टिकट नहीं देने पर   आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने बाहरी लोगों उम्‍मीदवार घोषित कर अन्‍ना आंदोलन के समय से साथ रहे पार्टी के समर्पित और मजबूत  कायर्कर्ताओं को दिया. ऐसे में पार्टी पर पैसों की दलाली और राज्‍यसभा सीटें बेचने के आरोप सही साबित होते दिखाई दे रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि राज्य सभा उम्मीदवार बनाए गए एनडी गुप्‍ता के बारे में मिश्रा ने कहा कि उनको पार्टी गतिविध्‍ाियों में शामिल होते कभी नहीं देखा, न ही वे कभी किसी कार्यकर्ता से मिले.आम आदमी पार्टी फंड की जांच ईडी और सीबीआई कर रही है. इसलिए पार्टी को अपने चंदे और पैसे को सही साबित करने के लिए सीए की जरूरत पड़ेगी. ऐसे में संभावना है कि गुप्ता को राज्‍यसभा सीट देकर पार्टी को सीए की सेवाएं मिलने लगेगी .

जबकि दूसरे उम्मीदवार उद्योगपति सुशील गुप्‍ता कांग्रेस से विधायक का चुनाव हार गए थे. मिश्रा ने राज्‍यसभा सीटों का यह खेल पैसे के इर्द-गिर्द रचने की भी बात कही . आप पार्टी ने इस बार राज्‍यसभा के लिए एक भी दलित, महिला या मुस्लिम को उम्‍मीदवार नहीं बनाया है. मिश्रा ने कहा इन नामों की घोषणा से पार्टी कार्यकर्ता और आंदोलन से जुड़े रहे लोग हैरान है .

You May Also Like

English News