कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड ने कुछ इस खास अंदास में मनाया कपिल का बर्थडे

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपना 36वा बर्थडे मनाया है। उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ ने बीकानेर, राजस्थान में फिरंगी की पूरी टीम के साथ कपिल का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

मिरांडा के दर्द भरे गानों से पहुँच रहा है ब्लेक और ग्वेन के रिश्ते को फायदा

कपिल के साथ ‘फिरंगी’ फिल्म में काम कर रही मोनिका गिल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कपिल के इस बर्थडे का जश्न लाइव दर्शको के साथ शेयर किया। हालांकि, इस सेलिब्रेशन में हर कोई मस्ती के मूड में था लेकिन लगता हैं कपिल को अब भी सुनील के ना बोलने का गम सता रहा है

इसलिए उनके चेहरे से हसी बिलकुल गायब सी लग रही है। बता दें कुछ दिनों से कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ जो भी कुछ किया उसका खामियाजा उन्हें पर्सनली और प्रोफेशनली भुगतना पड़ा है। लेकिन लगता हैं उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें एक बार फिर से जीना सिखाने की कोशिश में जुटी है। बता दें उन्होंने अपनी लेडी लव गिनी चतरथ (भावनीत चतरथ) को लोगों को ट्विटर के माध्यम से मिलवाया।

कपिल ने आखिरकार अपने प्यार का इंजहार कर ही दिया। कपिल शर्मा ने ट्विटर पर अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि वो उनसे बेइंताह मोहब्बत करते हैं, “मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं। गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं। इनका स्वागत कीजिए। मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं। ” वैसे कपिल ने आखिरकार यह कबूल ही कर लिया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से कितना प्यार करते है।

कपिल और उनकी गर्लफ्रेंड काफी सालों से एक दुसरे को जानते है। कपिल ने उनके बारे में बताया था कि वो एक काफी सिंपल लड़की हैं, जो चैरिटी करने में विश्वास करती है। कपिल की इस चोइस उनके फॅमिली मेम्बर भी काफी खुश है।कपिल की माँ जनक रानी की माने तो वो अपनी बहु को जल्द घर लाना चाहती हैं लेकिन कपिल के बिजी शेड्यूल के चलते वो ऐसा नहीं कर पा रही है। वैसे एक एपिसोड के दौरान बाबा रामदेव भी कपिल को शादी करने की सलाह दे चुके हैं।  फिलहाल, हम इसी बात से खुश हैं की कपिल बहुत जल शादी के बंधने में बंध जायेंगे।

You May Also Like

English News