डबल हुई फीस, कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर की है भारी मांग

नई दिल्ली: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के साथ हुए भले ही छोटे पर्दे से दूर चल रहे हों, लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी में कोई कमी नहीं आई है. ये सुनील ग्रोवर की पॉपुलेरिटी का ही नतीजा है कि उन्हें पहले की तुलना में डबल फीस पर नए ऑफर्स दिए जा रहे हैं. एक तरफ जहां सुनील ग्रोवर की फीस में बढ़ोतरी हुई है तो वहीं कपिल शर्मा की फीस पहले से आधी हो गई है.

अंग्रेजी अखबार डीएनए की खबर के मुताबिक सुनील ग्रोवर को नए शो के लिए काफी अच्छे ऑफर दिए जा रहे हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुनील ग्रोवर को पहले की तुलना में डबल फीस के साथ नए शो के लिए ऑफर दिए जा रहे हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ पर सुनील ग्रोवर को एक एपिसोड के लिए 7 से 8 लाथ रुपये फीस के तौर पर दिए जाते थे, जबकि नए ऑफर्स में उन्हें 13 से 14 लाख रुपये हर एपिसोड के लिए दिए जाने की बात कही जा रही है. हालांकि, आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर अभी तक किसी नये शो से नहीं जुड़े हैं और वह इन दिनों बतौर गेस्ट कलाकार ही अपनी कॉमेडी का जलवा दिखा रहे हैं.

डबल हुई फीस, कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर की है भारी मांग

#कोच विवाद: उस विवाद में पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ने लिया विराट कोहली का पक्ष

एक तरफ जहां सुनील ग्रोवर की डिमांड बढ़ी है तो वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. इन दिनों कपिल शर्मा के शो की टीआरपी काफी गिर रही है और साथ ही उनकी तबीयत भी खराब चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शो की खराब परफॉर्मेंस की वजह से कपिल शर्मा को मिलने वाली फीस में कटौती कर ली गई है. कपिल शर्मा को शो के एक एपिसोड से लिए 70 से 80 लाख रुपये दिए जाते थे. इस कटौती के बाद उन्हें अब एक एपिसोड के लिए 40 लाख रुपये दिए जा रहे हैं.

तो इसलिए भारत में छाये हुए हैं जस्टिन बिबर, और इसीलिए कैंसिल किया ‘पर्पज वर्ल्ड टूर’

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच झगड़े की शुरुआत ऑस्ट्रलिया से लौटते हुए फ्लाइट के दौरान हुई थीं. इस झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया था. हाल ही में फेसबुक लाइव के दौरान कपिल शर्मा ने पहली बार इस विवाद पर बोलते हुए कहा था कि इस बात का सच किसी को मालूम नहीं है. हालांकि, सुनील ग्रोवर ने पूरे विवाद पर अब तक कुछ भी नहीं कहा है.

You May Also Like

English News