बड़ी खबर: कपिल शर्मा के शो से मशहूर एक्टर हुए गिरफ्तार

कपिल शर्मा शो से नया विवाद जुड गया है। खबर है कि कपिल शर्मा शो का एक एक्टर गिरफ्तार हो गया है। उसकी गर्लफ्रेंड ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने उसे मुंबई के कोलावा से गिरफ्तार से गिरफ्तार किया है। दरअसल, 11वीं क्लास का एक स्टूडेंट एग्जाम में कम नंबर आने के डर से घर छोड़कर मुंबई चला गया। इससे पहले वह पिता का थैला अपने साथ ले गया। इसमें 15 हजार की नकदी और लाइसेंसी रिवाल्वर थी।

ब्रेकिंग न्यूज़: भारत सरकार ने एक रात में उड़ाए चीन के होश, अगर आज हुआ युद्ध तो मिनटों में….

जब पैसे खत्म होने के बाद भूख लगी तो कपिल शर्मा के शो में लेबर का काम किया। ऐसे में उसे गर्लफ्रेंड का ख्याल आया तो तुरंत फेसबुक ऑन करके उससे बातें करने लगा। बस, इसी कमजोर कड़ी का फायदा उठाकर पुलिस लड़के तक पहुंच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच भी कर रही है।

देखें विडियो: जब लडकियों ने लड़को से मांगी ये फिल्म, जानकर हो जायेंगे हैरान ….

दरअसल, बीती 12 दिसंबर को पंजोखरा में रहने वाला किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गया। सेना में कार्यरत पिता ने बेटे के अचानक गायब होने पर इधर-उधर तलाश शुरू की। बाकायदा रिश्तेदारी में उसका पता लगाया। मगर कुछ पता नहीं चला।

आखिर उन्होंने पुलिस का दरवाजा खटखटाया जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर किशोर की तलाश शुरू की।  चूंकि किशोर के पास मोबाइल नहीं था, इसलिए पुलिस का उस तक पहुंचना भी टेढ़ी खीर के समान दिखाई पड़ रहा था। फिर भी पुलिस किसी तरह उसकी तलाश में दिनरात एक किए हुए थी।
एक दिन उसे गर्लफ्रेंड का ख्याल आया तो तुरंत फेसबुक ऑन करके उससे बातें करने लगा। बस, इसी कमजोर कड़ी का फायदा उठाकर पुलिस लड़के तक पहुंच गई।

You May Also Like

English News