कपिल शर्मा के सपोर्ट में आए ये सेलेब्स, कहा- वे बुरे इंसान नहीं

कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में छाए हुए हैं. एक वेबसाइट के एडिटर को गालियां देने और अभद्र भाषा में ट्वीट करने के बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है. लेकिन इस मुश्क‍िल दौर में कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो कपिल को सपोर्ट करते दिख रहे हैं. शिल्पा शिंदे के बाद अब कपिल की ऑनस्क्रीन बुआजी यानि उपासना सिंह और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने उन्हें सपोर्ट किया है.कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में छाए हुए हैं. एक वेबसाइट के एडिटर को गालियां देने और अभद्र भाषा में ट्वीट करने के बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है. लेकिन इस मुश्क‍िल दौर में कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो कपिल को सपोर्ट करते दिख रहे हैं. शिल्पा शिंदे के बाद अब कपिल की ऑनस्क्रीन बुआजी यानि उपासना सिंह और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने उन्हें सपोर्ट किया है.  एक इंटरव्यू में उपासना सिंह ने कहा, लंबे समय से कपिल मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं. साथ ही उन्हें कुछ शारीरिक परेशानियां भी हैं. ऐसी परिस्थितियों में इंसान गलतियां करता है. मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है. मैंने कपिल को कभी गालियां देते हुए नहीं देखा. अगर कपिल बुरा इंसान होता तो क्या सेलेब्स शो में आते? वे सबकी बहुत इज्जत करते हैं, इसलिए मैं फोन रिकॉर्डिंग में इस्तेमाल की गई भाषा से सदमे में हूं, ये सही है कि कपिल ड्रिंक करते हैं लेकिन ऐसे बिहेवियर के लिए ये कोई एक्सक्यूज नहीं है.  कपिल शर्मा के सपोर्ट में आईं 'भाबी जी', मीडिया से की ये अपील  वहीं कृष्णा अभिषेक ने कहा, कपिल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही जिसकी वजह से उनका बहुत पैसा डूबा. वहीं नया शो भी दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक नहीं चल रहा. मैं खुद कपिल के लिए बुरा महसूस कर रहा हूं. लोगों को अब उन्हें माफ कर देना चाहिए. वे शराब पीते हैं लेकिन ड्रग्स का सेवन नहीं करते. उन्हें ट्वीट करना बंद कर देना चाहिए. वे बुरे इंसान नहीं हैं.  वहीं शिल्पा ने कपिल को सपोर्ट करते हुए कहा था, किसी को गाली देना गलत है. लेकिन सभी कलाकारों को पता है एडिटर विक्की लालवानी कितने टॉर्चर करने वाले सवाल करते हैं. मेरी सभी कलाकारों से रिक्वेस्ट है कि अपने अनुभव को शेयर करें. जागो कलाकारों जागो.  बंद होगा कपिल शर्मा का नया शो? चैनल ने बुलाई मीटिंग  उन्होंने आगे लिखा, कोई को समस्या जरूर है वरना इतना टैलेंटेड कलाकार ये सब नहीं करता. हम सभी इंसान हैं, गलत‍ियां इंसानों से हो जाती हैं. चढ़ते सूरज को सब सलाम करते हैं. पिछला रिस्पेक्ट करते हुए कप‍िल से हुई गलती को भूल जाओ. बेहतर होगा कि हम सब कप‍िल को थोड़ा समय दें.

एक इंटरव्यू में उपासना सिंह ने कहा, लंबे समय से कपिल मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं. साथ ही उन्हें कुछ शारीरिक परेशानियां भी हैं. ऐसी परिस्थितियों में इंसान गलतियां करता है. मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है. मैंने कपिल को कभी गालियां देते हुए नहीं देखा. अगर कपिल बुरा इंसान होता तो क्या सेलेब्स शो में आते? वे सबकी बहुत इज्जत करते हैं, इसलिए मैं फोन रिकॉर्डिंग में इस्तेमाल की गई भाषा से सदमे में हूं, ये सही है कि कपिल ड्रिंक करते हैं लेकिन ऐसे बिहेवियर के लिए ये कोई एक्सक्यूज नहीं है.

वहीं कृष्णा अभिषेक ने कहा, कपिल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही जिसकी वजह से उनका बहुत पैसा डूबा. वहीं नया शो भी दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक नहीं चल रहा. मैं खुद कपिल के लिए बुरा महसूस कर रहा हूं. लोगों को अब उन्हें माफ कर देना चाहिए. वे शराब पीते हैं लेकिन ड्रग्स का सेवन नहीं करते. उन्हें ट्वीट करना बंद कर देना चाहिए. वे बुरे इंसान नहीं हैं.

वहीं शिल्पा ने कपिल को सपोर्ट करते हुए कहा था, किसी को गाली देना गलत है. लेकिन सभी कलाकारों को पता है एडिटर विक्की लालवानी कितने टॉर्चर करने वाले सवाल करते हैं. मेरी सभी कलाकारों से रिक्वेस्ट है कि अपने अनुभव को शेयर करें. जागो कलाकारों जागो.

उन्होंने आगे लिखा, कोई को समस्या जरूर है वरना इतना टैलेंटेड कलाकार ये सब नहीं करता. हम सभी इंसान हैं, गलत‍ियां इंसानों से हो जाती हैं. चढ़ते सूरज को सब सलाम करते हैं. पिछला रिस्पेक्ट करते हुए कप‍िल से हुई गलती को भूल जाओ. बेहतर होगा कि हम सब कप‍िल को थोड़ा समय दें.

You May Also Like

English News