कपिल शर्मा ने किया खुलासा उनको नहीं है डिप्रेशन, अस्पताल में भर्ती होने की थी ये वजह…

पि‍छले लंबे समय से जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा की डिप्रेशन की बीमारी से जूझने की खबरें सुर्खियों में हैं. लेकिन अब खुद कपिल शर्मा ने अपनी इस बीमारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. कपिल शर्मा ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में ये साफ किया है कि उनकी तबीयत तो खराब थी लेकिन उन्हें डिप्रेशन नहीं है.कपिल शर्मा ने किया खुलासा उनको नहीं है डिप्रेशन, अस्पताल में भर्ती होने की थी ये वजह...

कई बार अपने शो की शूटिंग को रद्द करना और अस्पताल में फर्ती हाने के चलते कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने की खबरें थीं कहा जा रहा था कि कपि‍ल शर्मा डिप्रेशन दौर से गुजर रहे हैं. लेकिन खुद कपिल ने कहा कि उन्हें कोई डिप्रेशन नहीं है बल्कि उनकी तबीयत खराब होने की वजह कुछ और है. कपिल ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म फिरंगी की शूटिंग के चलते उन्होंने जरूरत से ज्यादा काम किया और इस दौरान वह अपनी सेहत का बिलकुल ध्यान नहीं रख पाए. लगातार काम करने की वजह से उन्हें बीपी लो होने की शि‍कायत हुई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

कपिल के सेट से कई स्टार्स को शूटिंग किए बिना ही लौटाने वाली बात पर कपिल ने बात की. कपिल कहा स्टार्स को लौटाने वाली खबरें निराधार बताते हैं, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. कपि‍ल ने यह भी कहा कि वह अपने दोस्तों और परिवार का उनके कठिन समय में साथ देने के लिए शुक्रिया करते हैं.

 

You May Also Like

English News