कपिल शर्मा से अलग होने के बाद बढ़े सुनील ग्रोवर के भाव, 10-20 नहीं इतने % बढ़ा दी फीस

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटने के दौरान कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की कथित तौर पर फ्लाइट में हुई लड़ाई का असर दोनों कॉमेडियन्स के करियर पर पड़ा. एक ओर जहां ‘द कपिल शर्मा शो’की टीआरपी गिरी और उनकी पॉपुलैरिटी पर असर पड़ा, वहीं सुनील ग्रोवर को इसका फायदा मिला. उन्होंने सोलो परफॉर्म किया, लाइव शोज किए साथ ही कई कार्यक्रम में स्पेशल अपीयरेंस भी दी. अब खबर मिली है कि सुनील ने अपनी फीस बढ़ा ली है. उन्होंने 10-20 नहीं बल्कि पूरे 100 % फीस बढ़ाई है.

कपिल शर्मा से अलग होने के बाद बढ़े सुनील ग्रोवर के भाव, 10-20 नहीं इतने % बढ़ा दी फीस
डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “सुनील ग्रोवर ने अपनी फीस 100 प्रतिशत बढ़ी दी है. पहले कॉमेडियन एक एपिसोड के लिए 7 से 8 लाख रुपये चार्ज किया करते थे. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब उन्होंने सिंगल अपीरयेंस के लिए 13-14 लाख ले रहे हैं.”

डीएनए के एक सूत्र के मुताबिक, “सुनील को अच्छे शो के ऑफर्स मिल रहे हैं, लेकिन वह सिर्फ स्पेशल अपीयरेंस और स्टेज शो पर फोकस कर रहे हैं. सुनील पहले कपिल के शो के लिए 7-8 लाख प्रति एपिसोड लेते थे, लेकिन अब हर अपीयरेंस का 13-14 लाख रुपये लेते हैं.”

ऑस्ट्रेलिया टूर में हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो को अलविदा कह दिया था.
जहां सुनील की फीस में भारी बढ़ावत देखने को मिली है. वहीं, पहले कपिल को एक एपिसोड के लिए 60 से 80 लाख रुपए मिलते थे, लेकिन अब कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है. इतना ही नहीं, कपिल डिप्रेशन का शिकार भी हो चुके हैं. लंबे वक्त से उनकी तबीयत ठीक नहीं है. कपिल की टीम ने मीडिया को बताया कि उनको लो-ब्लडप्रेशर की शिकायत है जबकि उनकी बहन पूजा देवगन ने खुलासा किया कि कपिल इस वक्त डिप्रेशन में जूझ रहे हैं.

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच झगड़े की शुरुआत ऑस्ट्रलिया से लौटते हुए फ्लाइट के दौरान हुई थीं. इस झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया था. हाल ही में फेसबुक लाइव के दौरान कपिल शर्मा ने पहली बार इस विवाद पर बोलते हुए कहा था कि इस बात का सच किसी को मालूम नहीं है. हालांकि, सुनील ग्रोवर ने पूरे विवाद पर अब तक कुछ भी नहीं कहा है.

You May Also Like

English News