कपिल सिब्बल ने कहा- रैलियों में कुर्सियां खाली, हार के डर से बौखलाए PM मोदी

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम हार के डर से बौखला गए हैं। उनकी रैलियों में कुर्सियां खाली हैं। वहीं मनीष तिवारी ने भी पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जब नेता फर्जी खबरों का जाल बुनने लगें तो समझ लें कि देश खतरे में है। कपिल सिब्बल ने कहा- रैलियों में कुर्सियां खाली, हार के डर से बौखलाए PM मोदी

‘ICAN’ ने किया था ये बड़ा काम, इसलिए मिला नोबेल शांति पुरस्कार

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने राहुल गांधी की ताजपोशी पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस में नई पीढ़ी आ गई है, लेकिन उनकी राजनीति में नयापन नहीं आया है। उन्होंने कहा था कि ये जंग विकासवाद और वंशवाद के बीच में है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर आज मुहर लगना तय है। वह अपनी मां सोनिया गांधी की जगह इस पद को संभालेंगे। हालांकि उनका कांग्रेस अध्यक्ष बनना केवल एक औपचारिकता है क्योंकि वह अकेले ऐसे कांग्रेस नेता है जिन्होंने इस पद के लिए नॉमिनेशन भरा है। 

गुजरात चुनाव की व्यस्तता की वजह से राहुल 16 दिसंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाल सकते हैं। गुजरात चुनाव ऐसा पहला मौका है जब राहुल गांधी पार्टी कैंपेनिंग की जिम्मेदारी को खुद ही संभाल रहे हैं और उनकी सभाओं में भीड़ देखी जा रही है।

loading...

You May Also Like

English News