कप्तान कोहली को द. अफ्रीका में सता रही है पत्नी की याद, इस अंदाज में मिटाई दूरियां

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पिछले दो महीनों से दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं। शादी और रिसेप्शन के तुरंत बाद ही विराट कोहली को प्रोटियाज के खिलाफ 3 टेस्ट, 6 वन-डे और तीन-20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा करना पड़ा। मगर अब कप्तान विराट कोहली को पत्नी से इतने दिनों तक लगातार दूर रहने के बाद उसकी याद सताने लगी है। मालूम हो कि उनकी शादी 11 दिसंबर को हुई थी।कप्तान कोहली को द. अफ्रीका में सता रही है पत्नी की याद, इस अंदाज में मिटाई दूरियां

यह पहली दफा है कि विराट अनुष्का से इतने दिनों तक लगातार दूर रहे। हालांकि, शुरूआत में कुछ दिन तो उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा उनके साथ रहीं, फिर अपने काम के चलते उन्हें भारत वापस लौटना पड़ा। ऐसे में कप्तान विराट कोहली को अपनी बीवी अनुष्का की याद सताने लगी है। इसका इजहार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए किया।

विराट ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद रोमांटिक फोटो अपनी पत्नी अनुष्का को गले लगाते हुए पोस्ट किया है। इस फोटो में दोनों एक-दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं। विराट ने अपने भावुक अंदाज में इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘माई वन एंड ओनली!’ 

इस फोटो के बैकग्रांउड में एक पेंटिग है। हालांकि, यह फोटो कब की है इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन इतना तो है की यह तस्वीर अब की नहीं है, क्योंकि विराट फिलहाल दक्षिण अफ्रीका में हैं और उनकी पत्नी अनुष्का मुंबई में फिल्म ‘परी’ के प्रमोशन के साथ-साथ ‘सुई धागा’ और ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फोटो के पोस्ट होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ‘विरुष्का’ को लेकर खूब चर्चाएं होने लगी है। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 1.9 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 30 हजार से ज्यादा लोगों की प्रतिक्रियाएं आ चुकी है।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर है टीम इंडिया को पहले टेस्ट सीरीज में  2-1 से हार का सामना करना पड़ा। वहीं, वन-डे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया ने 26 साल बाद इतिहास रचा। दक्षिण अफ्रीका को उसी की सरजमीं पर 5-1 से करारी शिकस्त दी। यह पहली दफा है कि टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका में वन-डे सीरीज जीती हो। कप्तान विराट कोहली ने अपनी इस जीत का श्रेय अंतिम वन-डे जीतने के बाद मैच प्रजेंटेशन के दौरान अपनी पत्नी अनुष्का को दिया था।

बहरहाल, टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वन-डे सीरीज जीतने के अलावा बहुत सारे रिकॉर्ड्स अपने नाम दर्ज की है। वहीं, कप्तान विराट ने इस दौरे पर अपने नाम रिकॉर्ड्स की झड़ी लगी दी। वन-डे सीरीज की जीत के बाद कप्तान विराट के नेतृत्व में टीम इंडिया की निगाहें टी- 20 सीरीज जीतकर इतिहास रचने की है।  हालांकि, टीम इंडिया पहले ही टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। दूसरा मुकाबला बुधवार को सेंचुरियन को सुपर स्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा।

You May Also Like

English News