कप्तान विराट कोहली से मिलने इंग्लैंड पहुंची अनुष्का, टीम बस में दोनों साथ-साथ दिखे

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली फिलहाल टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में हैं. लेकिन दूसरे टी-20 से पहले ही विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा उनसे मिलने कार्डिफ पहुंच चुकी है. बता दें कि अगला मैच आज ही दोनों टीमों के बीच खेला जाना है.अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक साथ टीम बस में बैठें दिखें जहां पूरी टीम अगले टी-20 मैच के लिए कार्डिफ जा रही थी. बता दें कि भारत इंग्लैंड के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेल रहा है. इन दोनों की फोटो को एक फैन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

भारत ने अपना पहला मैच 8 विकेट से जीता था

तीन टी-20 मैचों की सीरीज़ का पहला मैच भारत ने 8 विकेट से जीता था. इस मैच में कुलदीप यादव ने पांच विकेट चटकाए थे. इसके बाद लोकेश राहुल ने अपने टी-20 करियर का दूसरा शतक ठोकते हुए नाबाद 101 रन बनाए थे. अब इस सीरीज़ में टीम इंडिया 1-0 से आगे है. इस सीरीज़ का दूसरा मुकाबला शुक्रवार को कार्डिफ में खेला जाएगा और अब कोहली एंड कंपनी की नज़र दूसरे मैच पर होगी जहां टीम इंडिया इस मैच को भी जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. बता दें इससे पहले आयरलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 सीरीज पर भारत ने अपना कब्जा जमाया था.

You May Also Like

English News