कप‌िल म‌िश्रा के खिलाफ मानहान‌ि मामले में स्वास्थ मंत्री ने कराया अपना बयान दर्ज…

आप के पूर्व मंत्री व विधायक कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि मामले में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने शुक्रवार को अपना बयान दर्ज करवाया। मामले की अगली सुनवाई के लिए 23 अगस्त की तारीख तय की गई है।कप‌िल म‌िश्रा के खिलाफ मानहान‌ि मामले में स्वास्थ मंत्री ने कराया अपना बयान दर्ज...6 विधायकों के टूटने के बाद गुजरात कांग्रेस में हड़कंप, तुरंत बंगलुरु के लिए रवाना हुए 40 विधायक…

तीस हजारी स्थित महानगर दंडाधिरी शैफाली बरनाला टंडन के समक्ष सतेंद्र जैन ने अपने बयान में मानहानि करने का आरोप कपिल मिश्रा पर लगाया है। उन्होंने कहा कि मिश्रा ने उन पर भ्रष्टाचार का झूठा आरोप लगाया जिससे उनकी बदनामी हुई।

कोर्ट के समक्ष अधिवक्ता गौतम धमीजा ने जैन का बयान दर्ज करवाया। इस बयान में कहा गया कि कपिल मिश्रा ने मीडिया में बयान देकर उनके मुव्वकिल पर भ्रष्टाचार का झूठा आरोप लगाया।

जैन को बदनाम करने के लिये मिश्रा ने अपने ट्वीटर हैंडल का भी इस्तेमाल किया। किसी जांच एजेंसी के पास जाने के बजाय कपिल मिश्रा ने मीडिया में बयान जारी किया ताकि उनके मुव्वकिल की मानहानि हो।

जैन ने अपनी शिकायत में कहा कि कपिल मिश्रा ने सात मई को मीडिया में बयान देकर कहा कि जैन ने पांच मई को दो करोड़ रुपये मुख्यमंत्री केजरीवाल को दिये थे।

You May Also Like

English News