कभी करता था फ़िल्मों की Piracy, आज अमिताभ बच्चन के साथ बनाता है फ़िल्में…

Amitabh Bachan ने बॉलीवुड में ना जाने कितने Actors को प्रेरित किया है। उनकी स्टाइल, उनका बोलने का अंदाज़, उनके हाव-भाव, पर्दे पर और पर्दे के पीछे देखने को मिलते रहे हैं।

सनी लिअोनी ने पॉर्न इंडस्‍ट्री को बताया बॉलीवुड से बेहतर

कभी करता था फ़िल्मों की Piracy, आज अमिताभ बच्चन के साथ बनाता है फ़िल्में...

  लेकिन एक Director ऐसा है, जिसने अमिताभ की फ़िल्मों की पायरेसी करके अपना करियर शुरू किया।
ये ख़बर किसी को भी हैरान कर सकती है, लेकिन अगर फ़िल्ममेकर राम गोपाल वर्मा हैं, तो ऐसे सनसनीखेज़ खुलासे बेहद आम हो जाते हैं। राम गोपाल वर्मा अमिताभ बच्चन के साथ इस वक़्त ‘सरकार 3’ बना रहे हैं और इसी दौरान उन्हें अपना अतीत याद आ गया, जिसका ज़िक्र उन्होंने ट्वीटर पर किया है।
रामू ने दिलचस्प खुलासा करते हुए बताया है कि इंजीनियरिंग में फेल होने के बाद, उन्होंने अपना करियर अमिताभ बच्चन की फ़िल्म ‘आख़िरी रास्ता’ के पायरेटिड वीडियो बेचकर शुरू किया था और आज ‘सरकार 3’ बना रहे हैं।
 आपको बता दे कि पायरेसी इस वक़्त बॉलीवुड में काफी बड़ा इशू है। ख़ासकर इंटरनेट के आ जाने से पायरेसी को कई गुना बढ़ावा मिला है, लेकिन रामू तो कोई साल पहले की बातें कर रहे हैं। 1986 में रिलीज़ हुई ‘आख़िरी रास्ता’ को के भाग्यराज ने डायरेक्ट किया था और फ़िल्म में श्रीदेवी और जयाप्रदा ने लीड रोल्स निभाए थे। इस रिवेंज स्टोरी में अमिताभ ने बाप-बेटे का डबल रोल प्ले किया था।

You May Also Like

English News