कभी छेेड़छाड़ तो, कभी सेक्‍स स्‍कैंडल में शामिल है इन नेताओंं का नाम, देखें वीडियो

पॉलिटिक्स ऐसी चीज है जहां पावर के साथ-साथ जिम्मेदारियां भी होती हैं पर हमारे नेताओं के हाथ में पावर आने के बाद केवल अपने शौक ही दिखते हैं और सबसे ख़ास शौक इन्हें सेक्स स्‍कैंडल करने का हैं। सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में ऐसे मामले देखने मिलते हैं जो कि बेहद शर्मनाक होते हैं।

कभी छेेड़छाड़ तो, कभी सेक्‍स स्‍कैंडल में शामिल है इन नेताओंं का नाम, देखें वीडियो

कोई सरेआम किसी लड़की के जिस्म पर हाथ फिरता दिखाई पड़ता है, तो किसी के सेक्स स्कैंडल सुर्खियाँ बटोरते हैं। यहाँ तक कि कोई पूरा निर्वस्त्र हो पार्टी में एन्जॉय करता दिखता है। यहाँ हम ऐसे ही भारतीय और दुनिया के कुछ नेताओं के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनकी चीप हरकतों कि वजह से उनके देश को शर्मसार होना पड़ा।

ये भी पढ़े: धोनी के छक्के से टूटा सचिन का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

1.  मेक्सिको के सैन ब्लास म्युनिसिपैलिटी के फॉर्मर मेयर हिलेरियो रैमीरेज विलेनुवेय के ऐसे ऐसे कारनामें हैं जिसे देख के आप दंग रह जायेंगे। कभी पब्लिकली कर देते हैं लड़की को किस, तो कभी यह भूल कि वो एक पब्लिक फिगर हैं, लड़की के साथ नाचते हुए उसके जिस्म पर इधर-उधर हाथ फेरते हैं।

2. कांग्रेस के एक रैली दौरान एक्ट्रेस नगमा के साथ भी ईएसआई ही शर्मनाक हरकत हुई थी। देखें तस्वीरों में कैसे रैली के दौरान हुई थी नगमा के साथ छेड़छाड़ और ऐसा करने वाला खुद कांग्रेस का MLA था।

ये भी पढ़े: सोनाक्षी सिन्हा का MMS हुआ वायरल, बॉलीवुड में बवाल

 देखें वीडियो:

3. एक नर्स भंवरी देवी ने ऐलान किया था कि उसके पास एक सीडी है। जिसके बाहर आ जाने पर राजस्थान की सरकार तीन दिन में गिर जाएगी। पर इससे पहले कि यह सीडी आम होती खुद नर्स ही गायब हो गई। इस कहानी ने सियासी गलियारों में भूचाल ला दिया था।

ये भी पढ़े: समाजवादी पार्टी से निष्कासित शिवपाल सिंह यादव थामने जा रहे हैं बीजेपी का दामन

 देखें वीडियो:

 

You May Also Like

English News