परदे की पीछे की हकीकत सेक्स से जुड़े इस काम में कमजोर हैं रणबीर कपूर

मुंबई। फिल्मी परदे से लेकर असल ज़िन्दगी तक रणबीर कपूर कई बार ऐसी हरकतें कर देते हैं जिसपर विश्वास भी नहीं किया जा सकता। रणबीर ने अब बताया है कि वो सेक्सटिंग के मामले में उतने अच्छे नहीं है।सेक्स से जुड़े इस काम में कमजोर हैं रणबीर कपूर

जी हां , रणबीर कपूर ने माना है कि वो सेक्स-टेक्स्टिंग यानि मोबाइल पर सेक्स से जुड़े मैसेज के आदान-प्रदान के मामले में कच्चे हैं। नेहा धूपिया के वॉयस टॉक शो ‘ नो फिल्टर नेहा ‘ में आये रणबीर कपूर ने कहा कि सेक्स से जुड़े मैसेज की आदत के बारे में पूछे जाने पर रणबीर ने साफ़ कहा कि उन्हें टेक्स्ट के जरिये उत्तेजित करने करने वाले मैसेजेस में कोई दिलचस्पी नहीं होती है। रणबीर ने कहा ‘ ईमानदारी से बताऊं तो मैं ‘सेक्सटिंग’ में बहुत अच्छा नहीं हूं। यह कुछ हद तक ब्रेन-वाशिंग के लिए है। मैं तो आमने-सामने की बात में भरोसा रखता हूं , मोबाईल फोन पर मैसेज भेज कर नहीं। ” रणबीर ने माना कि टेक्स्ट के जरिये सेक्स बड़ी बोरिंग चीज है। यह आपको वल्गर बना देती है और आपको इसकी आदत पड़ने लगती है। उन्हें ये बात ज़रा भी पसंद नहीं है।

नेहा के इस शो में रणबीर कपूर ने अपने जीवन से जुडी कई बातों को बेबाकी से बताया जिसमें दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ से जुड़े उनके रिश्तों की बातें भी शामिल थीं। इसी शो में पिछली बार आई कंगना रनौत ने रणबीर को बेस्ट गॉसिप बॉय कहा था।

 

You May Also Like

English News