कमरा नंबर 2201 का CCTV फुटेज हुई लीक, रूला देगी आपको श्रीदेवी के निधन की पूरी घटना

कमरा नंबर 2201 का CCTV फुटेज हुई लीक, रूला देगी आपको श्रीदेवी के निधन की उस खौफ़नाक रात की पूरी घटना ।
ये तो आप जानते ही हैं कि बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के हुए अचानक निधन ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था. उनके बारे में आप लगातार ही पढ़ रहे हैं श्रीदेवी का दुबई में 24 फरवरी को अचानक निधन हो गया था. बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हुआ कि बाथ टब में डूबने से उनकी मौत हुई थी.

जैसे ही यह खबर सामने आई कि कयासबाजी का दौर शुरू हो गया. अब श्रीदेवी के चाचा वेणुगोपाल ने एक तेलुगू न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में आरोप लगाया कि श्रीदेवी अपनी मीठी सी मुस्कान के पीछे बहुत बड़ा दर्द छुपाए हुए थी और इसी वजह से उसकी मौत हो गई ।

उन्होंने कहा कि कुछ फिल्मों के फ्लॉप होने और घाटा होने से बोनी कपूर ने श्रीदेवी के नाम की कई संपत्ति को बेच दिया था. इस बात का दुख श्रीदेवी को हमेशा सालता रहा और इसी दर्द के साथ वो मर भी गई. उसने अपनी हंसी के पीछे उस जख्म को छुपा रखा था.

इस आरोप के बाद एक बार फिर से मीडिया में ये धारणा बन गयी है कि आख़िर सच क्या है और लोग सच जान लेना चाहते हैं क्यूँकि श्री देवी तो भारत के लोगों के दिलों पर राज करती थी, इंही सब बातों को लेकर अफ़वाहों का भी काफ़ी ज़ोर इस समय चल रहा है और अफ़वाह फैलाने वालों की कोई कमी नहीं है ।

एक YOU TUBE चैनल ने श्री देवी के कमरे के CCTV फूटेज लीक होने का दावा अपने विडियो में किया है ऑअ उसके बारे में उनकी एंकर ने ख़ुद पूरी बात बतायी है, हालाँकि इसमें कितना सच है कितनी सनसनी फैलाने की कोशिस है ये बात तो आप दर्शकों को ख़ुद ही तय करनी पड़ेगी और उसके लिए आप ये नीचे दिया गया विडियो देख सकते हैं

You May Also Like

English News