कमरे में ड्राइवर के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, खिड़की से सब देख रहा था पति

बिहार के सासाराम में डीएसओ सुसाइड मामले में पत्नी बेबी देवी को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, बेबी ने ड्राइवर से अवैध संबंधों की बात कबूल ली है।

 

कमरे में ड्राइवर के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, खिड़की से सब देख रहा था पति

 

 
पत्नी के मुताबिक, ड्राइवर सुधीर राय के साथ उसके फिजिकल रिलेशन थे। इस बात को लेकर कई बार हसबैंड के साथ उसके झगड़े भी होते थे। एक दिन अविनाश घर से बाहर किसी काम से गए हुए थे।
उनकी पत्नी ने मौका देखकर ड्राइवर को घर पर बुलाया। ड्राइवर के घर पर आ जाने के बाद दोनों ने संबंध बनाए। इतने में अविनाश घर पर वापस आ गए। उन्होंने खिड़की से ही पत्नी और ड्राइवर को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद अविनाश कुमार ने हाथ की नस काटकर सुसाइड कर ली थी।
 
 
शुक्रवार की रात अरेस्ट कर सासाराम लाई गई डीएसओ की पत्नी बेबी देवी को CJM के सामने पेश किया गया। पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान बेबी देवी ने स्वीकार किया कि पूर्व से ही उनके फिजिकल रिलेशन ड्राइवर सुधीर राय से रहे हैं।
उसने बताया कि इस बात का शक होने के बाद अविनाश ने सुधीर को नौकरी से भी हटाया था। मॉडल थानाध्यक्ष मोहम्मद इरशाद ने बताया कि पूछताछ के दौरान बेबी देवी ने अपने पति के साथ कई बार झगड़े की बात भी स्वीकार की जो सुधीर को लेकर होते थे।
सुसाइड करने से पहले भी डीएसओ ने बेबी से मोबाइल पर लंबी बहस की थी। डीएसओ के द्वारा बैंक से निकाले गए पैसे कहां गए तो उस पर पत्नी ने चुप्पी साध ली।
सात अगस्त को हुई थी घटना। 7 अगस्त को डीएसओ ने सरकारी आवास पर सुसाइड कर लिया था। इसके बाद से ही आशंका जताई जा रही थी कि अविनाश पत्नी के संबंधों से परेशान थे।
पत्नी का मोबाइल फोन सर्विलांस पर लिया गया तो डीएसओ के पूर्व निजी चालक सुधीर राय से उनके अवैध संबंध उजागर होकर सामने आए। उसके बाद पुलिस ने तत्काल सुधीर राय को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने डीएसओ के पटना स्थित पैतृक निवास लंगर टोली से पत्नी को भी अरेस्ट कर लिया।
डीएसओ पत्नी ने सुधीर राय को हाल ही में दो लाख रुपए दिए थे। ये रुपए डीएसओ की आत्महत्या करने से दो तीन दिन पहले दिए गए थे। जबकि डीएसओ ने सुसाइड के चार दिन पहले एसबीआई की सासाराम शाखा से लोन के रूप में ये रुपए निकालकर अपनी पत्नी को दिए थे।
इसका खुलासा 11 अगस्त को हुआ था। उसके बाद पुलिस जांच की दिशा मुड़ गई थी। सुधीर को 2 लाख रुपए दिया जाना, डीएसओ द्वारा SBI की सासाराम शाखा से कराए गए 5 लाख रुपए लोन में से 2 अगस्त को दो लाख रूपए का निकलना सब कुछ सुसाइड के कारणों का स्पष्ट करते गया।
 

You May Also Like

English News