कमला मिल्स हादसा: मोजो बिस्ट्रो पब का दूसरा मालिक हुआ गिरफ्तार

कमला मिल्स हादसे में मुंबई पुलिस ने आज मोजो बिस्ट्रो के दूसरे मालिक युग तुली को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले इसी पब के पहले मालिक युग पाठक पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। जिसे भोईवाडा कोर्ट ने 12 जनवरी तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया था।कमला मिल्स हादसा: मोजो बिस्ट्रो पब का दूसरा मालिक हुआ गिरफ्तार

युग पूर्व पुलिस कमिश्नर केके पाठक के बेटे हैं। मिल में अवैध रूप से चल रहे पब में आग लगने के कारण 14 लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद पब मालिक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया था।

इस हादसे को लेकर आई रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि आग अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार के कारण लगी थी। यह खुलासा फायर बिग्रेड की एक रिपोर्ट ने किया है। रिपोर्ट के मुताबिक मोजो बिस्त्रो में हुक्कों की वजह से आग लगी थी।  रिपोर्ट बताती है कि आग पहले मोजो पब में लगी और फिर बाद में उससे लगे वन एबॉव पब तक पहुंच गई।

रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग के समय मोजो के रेस्तरां में हुक्का परोसा गया था। जिसके बाद यह आग लग गई। जबकि रेस्तरां में शराब और हुक्का परोसने की इजाजत नहीं थी। इसके बावजूद भी यह धंधा अवैध रूप से चलाया जा रहा था।   

You May Also Like

English News