पुथिया तामिजहगम ने कमल हासन को 100 करोड़ का भिजवाया नोटिस, भावनाएं आहत करने का आरोप

दलित पार्टी पुथिया तामिजहगम ने एक निजी टीवी चैनल और फिल्म अभिनेता कमल हासन को तेलुगु बिग बॉस में शिरकत करने वाले एक अभिनेता पर कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कर बस्तियों और झाोपड़ियों में रहने वालों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए कानूनी नोटिस भेजा है.कमल हासन को मिला 100 करोड़ का नोटिस, भावनाएं आहत करने का

पुथिया तामिजहगम के संस्थापक एवं अध्यक्ष के कृष्णासामी ने पत्रकारों से कहा कि वकीलों की ओर से दिए नोटिस में टीवी चैनल और अभिनेता के सात दिन के भीतर बिना शर्त माफी न मांगने पर 100 करोड़ रुपए बतौर क्षतिपूर्त भुगतान करने को कहा है.

इंदर कुमार ने अपनी पहली पत्नी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा…

कृष्णासामी ने कहा कि उन्होंने गायत्री रघुराम द्वारा की उस टिप्पणियों के लिए चैनल स्टार विजय टीवी और हासन को माफी मांगने को कहा था, जिसमें उन्होंने एक अन्य अभिनेता को छेरी बस्तियों तथा झाोपड़ियों में रहने वाले लोग कहा था. माफी न मांगने के कारण यह नोटिस जारी किया गया है.

उन्होंने कहा कि गायत्री की टिप्पणियों से बस्तियों तथा झोपड़ियों में रहने वाले लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं क्योंकि इससे उनकी एक खराब छवि पेश की गई है. कृष्णासामी ने कहा कि नोटिस भेजने के बाद सात दिन के भीतर अगर माफी नहीं मांगी गई तो वह 100 करोड़ रुपए बतौर क्षतिपूर्त भुगतान लेने के लिए उच्च न्यायालय का रुख करेंगे.

सितंबर में टीवी पर भिड़ेंगे शाहरुख-सलमान, अब देखना है TRP में कौन रहेगा सबसे आगे…??

उन्होंने बताया कि हासन के अलावा गायत्री रघुराम, एंडेमोल शाइन इंडिया मुंबई के सीईओ एवं प्रबंधक निदेशक दीपक धार और चेन्नई, स्टार विजय टीवी के महानिदेशक अजय विद्या सागर को भी नोटिस भेजा गया है.

You May Also Like

English News