कम पैसों में भी ले सकते है इन खूबसूरत वादियों का मजा, जानिए कैसे..

वैसे तो कई लोग बहुत सारे पैसे खर्च करके घूमने जाते है लेकिन आज हम आपको बताएंगे कुछ खास जगहों के बारे में जहां पर आप बहुत ही कम पैसों में घूमने फिरने का मजा ले सकते है, तो चलिए जानते है कुछ ऐसी ही खूबसूरत जगहों के बारे में जहां पर कम पैसों में बड़ी आसानी से घूम सकते है.कम पैसों में भी ले सकते है इन खूबसूरत वादियों का मजा, जानिए कैसे..ये है दुनिया के उन खूबसूरत देशो में से एक, जहां पर आते है सबसे ज्यादा पर्यटक

ऋषिकेशकम पैसों में भी ले सकते है इन खूबसूरत वादियों का मजा, जानिए कैसे..ऋषिकेश व्‍हाईट वॉटर राफ्टिंग के लिए फेमस है, यहां गंगा का पानी सीसे की तरह साफ है. अगर आप एडवेंचर स्‍पोर्टस के शौकीन हैं तो ऋषिकेश आपके लिए परफेक्‍ट डेस्टिनेशन हैं, यहां पर आप बड़े आराम से पांच हजार रूपए जेब में डालकर मजे से घूम सकते हैं.

कसौली-कम पैसों में भी ले सकते है इन खूबसूरत वादियों का मजा, जानिए कैसे..कसौली हिमालय की पर्वत मालाओं से घिरा हुआ छोटा सा हिल स्‍टेशन है, यहां की खूबसूरती देखना तो बनती है. सर्दियों में यहां का पारा माइनस में चला जाता है साथ ही इस जगह की बर्फ बारी देखने के लिए दूर-दूर से पर्यटक आते हैं, ये जगह आपके लिए जन्‍नत से कम नहीं है.

वृंदावनकम पैसों में भी ले सकते है इन खूबसूरत वादियों का मजा, जानिए कैसे..अगर आप धार्मिक स्‍थलों पर जाना चाहते है तो आपके लिए सबसे अच्छी जगह है वृंदावन, यहां सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है ये भगवान कृष्‍ण की कर्मभूमि है, यहां आपको जर्रे-जर्रे में भक्ति का एहसास होगा.

कसौल कम पैसों में भी ले सकते है इन खूबसूरत वादियों का मजा, जानिए कैसे..कसौल में बहती नदियां और मीलों तक फैले रहे जंगल हैं, यहां पहाड़ो से जब सुबह सूर्य की पहली किरण निकल कर धरती को छूती है तो यह नजारा कैमरे में कैद करने लायक होता है, यहां आने के लिए आपको बस पांच हजार रूपये की जरूरत है.

loading...

You May Also Like

English News