करण जौहर की तख्त में काम करने से रणबीर कपूर का इंकार, रणवीर है वजह?

करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘तख्त’ फिल्म की स्टार कास्ट की घोषणा कर दी गई है. उनकी इस मल्टी स्टारर फिल्म एक पीरियड ड्रामा मूवी होगी. इस प्रोजेक्ट के लिए बी-टाउन के नामी सितारे एक साथ आएंगे. स्टार कास्ट की ल‍िस्ट में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर का नाम शामिल है. इस लिस्ट में रणबीर कपूर का नाम भी जुड़ने वाला था लेकिन संजू स्टार ने काम करने से कर द‍िया.करण जौहर की तख्त में काम करने से रणबीर कपूर का इंकार, रणवीर है वजह?

मीड‍िया र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक इस फिल्म के लिए करण जौहर ने रणबीर कपूर को फिल्म में एक रोल ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया. करण जौहर ने रणवीर सिंह के भाई का किरदार पहले रणबीर कपूर को द‍िया था. रणबीर को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद भी आ गई थी, लेकिन फिर उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया. बाद में इसी रोल को व‍िक्की कौशल को ऑफर किया गया.

रणबीर ने रोल करने से इनकार क्यों किया इसकी वजह सामने नहीं आई है. वैसे इन दोनों स्टार्स को साथ देखना पर्दे पर किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा. रणबीर इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग निपटा रहे हैं. इसके बाद रणबीर की झोली में यशराज फिल्म्स की ‘शमशेरा’ है.

ऐसा पहली बार होगा कि रणवीर सिंह और करीना कपूर खान किसी फिल्म में साथ काम करेंगे. इसके अलावा अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर जो कि रिश्तेदार हैं, पहली बार किसी फिल्म में साथ में काम करेंगे. इतना ही नहीं करण जौहर पहली बार किसी पीरियड ड्रामा फिल्म का निर्देशन करेंगे. करण अब तक ज्यादातर रोमांटिक या पारिवारिक फिल्में ही डायरेक्ट करते रहे हैं.

तख्त पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर साथ में काम करते नजर आएंगे. इन चीजों के अलावा तख्त में कई ऐसी चीजें भी हैं जो दूसरी बार होंगी. जैसे कि यह रणवीर की दूसरी फिल्म है जो वह धर्मा प्रोडक्शन के साथ कर रहे हैं. जाह्नवी की भी धर्मा प्रोडक्शन के साथ यह दूसरी फिल्म होगी. धड़क उनकी पहली फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही.

You May Also Like

English News