करण जौहर ने किया खुलासा, करीना संग करना चाहते थे शादी!

बॉलीवुड के फैशनेबल सेलेब में शुमार किए जाने वाले करण जौहर ने हाल ही में एक चैट शो में कई द‍िलचस्प खुलासे किए. वैसे तो करण के शो में अक्सर बी-टाउन से जुड़े द‍िलचस्प किस्से सुनने को मिलते हैं लेकिन पहली बार करण जौहर ने द‍िल के राज खोले.करण जौहर ने किया खुलासा, करीना संग करना चाहते थे शादी!

करण जौहर से चैट शो पर पूछा गया कि बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस संग शादी करनी हुई तो वो कौन होगी? इस सवाल का जवाब करण ने बिना वक्त ल‍िए सेकेंड में दे द‍िया कि वो एक्ट्रेस होगी करीना कपूर. करण का ये जवाब सुनकर शो की होस्ट भी मुस्कुरा उठी.

बता दें कि करण और करीना काफी अच्छे दोस्त हैं. पिछले दिनों बेबो भी करण जौहर की दिल खोलकर तारीफ कर चुकी हैं. पिछले दिनों जब ‘तख्त’ में काम करने को लेकर करीना से पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि ये उनके लिए फैमिली संग काम करने जैसा है. करण को लेकर उन्होंने कहा था कि वो उनके बेहद खास दोस्त हैं और करण से अपनी बातें शेयर करने में उन्हें अजीब नहीं लगता है.

 बता दें कि करण जौहर की ‘तख्त’ में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

You May Also Like

English News