करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा 26 की उम्र में ने खोई थी वर्जिनिटी, शाहरुख़ के साथ भी थे सम्बन्ध!

बॉलीवुड के सुपरहिट डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का आज जन्मदिन है. करण का जन्म 25 मई 1972 को मुंबई में हुआ था. करण भले ही इंडस्ट्री में डायरेक्टर हो लेकिन वो बड़े स्टार बन गए है और उनकी पहचान भी एक एक्टर के जैसे ही होती है. करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ भी आ चुकी है जिसमे करण ने अपनी लाइफ के कई चौकाने वाले खुलासा किये है.

करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में बताया था कि जब वो महज 26 साल के थे तब ही उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. जी हाँ… करण ने पहली बार न्यूयॉर्क में पैसे चुकाकर यौन सम्बन्ध बनाए थे.

इसके साथ ही करीना और करण का झगड़ा काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा था. दरअसल करण ने करीना को फिल्म ‘कल हो ना हो’ ऑफर की थी लेकिन करीना इस फिल्म के लिए उतनी ही फीस मांग रही थी जितनी की शाहरुख़ खान को दी जा रही थी. इसके बाद करण ने करीना को फ़ोन भी किया लेकिन उन्होंने फ़ोन नहीं उठाया था फिर दोनों में बातचीत बंद हो गई थी.

इसके साथ ही इस किताब में करण ने अपने सेक्सुअल ऑरिएंटेशन के बारे में बताते हुए भी ये लिखा था कि सभी को पता है कि उनका सेक्सुअल ऑरिएंटेशन क्या है. करण ने ये भी लिखा था कि वो ऐसे देश में रहते है जहां पर ऐसा कहे जाने पर जेल भी हो सकती है.

इसके साथ ही उन्होंने इस किताब में शाहरुख़ खान के साथ अपने सम्बन्धो को लेकर भी खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि शाहरुख़ और वो काफी अच्छे दोस्त है.

You May Also Like

English News