करण जौहर पर भारी पड़ गया अक्षय का मजाक, हीरोइन को भेज दिया ऐसा मैसेज

क्या आपको पता है कि अक्षय कुमार रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी बहुत मजाकिया हैं। लेकिन उनका ये मजाक कभी-कभी कुछ लोगों पर भारी पड़ जाता है। कुछ दिनों पहले ही उनकी को-एक्टर हुमा कुरैशी उनके एक भद्दे मजाक का शिकार हो चुकी हैं (फिल्म रिलीज से पहले इस हीरोइन ने लगाया अक्षय पर शर्मिंदा कर देने वाला आरोप) और अब निर्माता-निर्देशक करण जौहर उनके गंदे मजाक का शिकार हुए हैं।
करण जौहर पर भारी पड़ गया अक्षय का मजाक, हीरोइन को भेज दिया ऐसा मैसेज

अक्षय कुमार के मजाक के चलते करण और आलिया के बीच लड़ाई होते-होते बची है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ के प्रमोशन के लिए करण जौहर के शो ‘दिल है हिंदुस्तानी में’ पहुंचे थे। वहां उन्होंने करण के साथ एक प्रैंक खेला। 

सनी लियोन का नाम लेकर छात्राओ के साथ करता था घिनौना काम, कहता सेक्स टॉय का इस्तेमाल करो

करण को पता ही नहीं चला कि कब अक्षय ने उनका फोन ले लिया और चुपके से उस फोन से उन सारे लोगों को मैसेज कर दिया जिनके नंबर उनके रिसेंट डायल में दिखे। इसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट का नाम सबसे ऊपर था। अक्षय ने करण के फोन से आलिया को मैसेज करते हुए लिखा कि अब मैं तुम्हारी शक्ल भी देखना नहीं चाहता। 

आलिया करण का मैसेज पढ़ते ही तुरंत घबराकर करण को फोन लगाया। तब जाकर करण को पूरी बात समझ में आई। फिर खुद अक्षय ने भी आलिया से बात की और उन्हें अपना मजाक समझाया।

नहीं चली रज्जो की दबंगई, इस एक्ट्रेस ने किया सलमान से दूर!

आपको बता दें कि अक्षय इस तरह का मजाक ज्यादातर लोगों के साथ करते रहते हैं। उनकी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म में वो एक वकील के किरदार में नजर आ रहे हैं। 
 

You May Also Like

English News