महिलाएं शादी से पहले इतने लोगों से करना चाहती है सेक्स

शादी से पहले महिलाएं इतने लोगों से बनाना चाहती है संबंध । हमारे देश व समाज में कुछ लोग ऐसे भी होते है जो शादी से पहले शारीरिक संबंधों को जायज नहीं मानते हैं। हालांकि, शादी से पहले आमतौर पर कई पुरुष और महिलाएं एक – दूसरे लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं। लेकिन ये आप नही जानते होगें कि शादी से पहले कोई पुरुष या महिला कितने लोगों के साथ से सेक्स करना चाहते हैं, तो आइए आज हम आपको बताते है इसके बारे में।

पहली बार सेक्स के बाद लड़कियों के शरीर में होते हैं ये बदलाव

डेली मेल के मुताबिक, सुपरड्रग ऑनलाइन डॉक्टर की तरफ से किए गए एक सर्वे किया, जिसके जरिए पता चला कि शादी से पहले महिला अधिकतम 14 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती हैं। जबकि पुरुष 15 लोगों के साथ संबंधों की चाह रखते हैं। सर्वे में एक मजेदार खुलासा हुआ कि पुरुष अपने सेक्सुअल पार्टनर्स की संख्या बढ़ा-चढ़ाकर बताते हैं।

ऑर्गैजम के बारे में ये 8 बातें जानकर आप हो जायेंगे हैरान

पुरुष इसको लेकर महिलाओं से ज्यादा झूठ बोलते हैं। सर्वे में 8.2 फीसद महिलाओं ने स्वीकार किया कि वो अपने सेक्सुअल पार्टनर्स की संख्या को लेकर झूठ बोलती हैं। जबकि 17.5 फीसद पुरुषों ने इस झूठ को स्वीकार किया है। सर्वे में जब पुरुषों से ये पूछा गया कि पूरी जिंदगी में उनके लिए कितने आदर्श सेक्सुअल पार्टनर्स होने चाहिए तो उनका जवाब 7.5 था। वहीं महिलाओं ने इसकी संख्या 7.6 बताई।

 

You May Also Like

English News