करीना कपूर का इनकम टैक्‍स अकाउंट हैक करने वाले काे पुलिस ने पकड़ा

हाल ही में बेटे तैमूर की मां बनीं करीना कपूर को एक और गुड न्यूज मिल गई है। कुछ महीने पहले करीना कपूर का इनकम टैक्स अकाउंट हैक कर लिया गया था। शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने सोमवार को आरोपी को अरेस्ट कर लिया। बताया गया है कि ये शख्स पैरा मिलिट्री फोर्स में काम करता है।करीना कपूर का इनकम टैक्‍स अकाउंट हैक करने वाले काे पुलिस ने पकड़ा
 पुलिस के मुताबिक, आरोपी करीना कपूर का फैन है। करीना से बात करने के लिए वो उनका मोबाइल नंबर पाना चाहता था। आरोपी को हैदराबाद से पकड़ा गया है। दो महीने पहले करीना के सीए ने उनका अकाउंट हैक होने की शिकायत दर्ज कराई थी। 
 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना को मामले की जानकारी तब हुई, जब सितंबर में उन्होंने टैक्स रिटर्न फाइल करने के लिए अकाउंट लॉग इन किया।

2017 में बॉलीवुड में होगी इन सेलेब किड्स की एंट्री, पहले से हैं फेमस

करीना ने देखा कि किसी ने अगस्त में ही उनका क्वार्टरली रिटर्न फाइल कर दिया। इसमें इनकम ज्यादा दिखाई गई थी। इसके बाद करीना ने सीए से कॉन्टैक्ट किया और साइबर सेल में अकाउंट हैक होने की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी ने इससे पहले 5 सेलेब्रिटीज के अकाउंट हैक किए थे, जिनमें अरबाज खान, मेघना नायडू और एकता कपूर भी शामिल हैं। वहीं डीसीपी सचिन पाटिल ने कहा, ‘आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह करीना का फैन है और उनका मोबाइल नंबर हासिल करना चाहता था ताकि उनसे बात कर सके।’ पुलिस ने बताया कि आरोपी पैरा मिलिट्री फोर्स में ऑनलाइन टैक्स रिटर्न फाइल करने में अपने दोस्तों की मदद करता था। जिसके चलते वह पूरी प्रोसेस से अच्छी तरह वाकिफ था। मुंबई के साइबर पुलिस स्टेशन में आईपीसी- 419 और IT Act की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था।
 

You May Also Like

English News