करीना के फैंस लिए एक खुशखबरी: ओमंग कुमार की बायोपिक में नजर आएंगी करीना कपूर खान

बॉलीवुड के क्यूट स्टार किड तैमूर की हॉट मॉम करीना कपूर खान के फैंस लिए एक खुशखबरी हैं. करीना एक बार फिर से ऑनस्क्रीन नजर आने वाली हैं और खबर है कि वह बॉक्स ऑफिस पर हिट बॉयोपिक्स देने वाले ओमंग कुमार की फिल्म में नजर आएंगी. करीना के फैंस लिए एक खुशखबरी: ओमंग कुमार की बायोपिक में नजर आएंगी करीना कपूर खानफिल्म ‘बेवॉच गर्ल’ प्रियंका अब हॉलीवुड फिल्म में आएंगी नजर

करीना ने खोला तैमूर की क्यूटनेस का राज, कहा- खूब खाया था घी  

तैमूर को जन्म देने के बाद अब करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारी के लिए घंटों जिम में पसीना बहा खुद को फि‍ट कर रही हैं. करीना अपनी अगली फिल्म ‘ वीरे दी वेडिंग’ के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं.

किताब लिख रही हैं करीना कपूर, प्रेग्नेंट महिलाओं को दे रही हैं ये सीख

बता दें कि दिसंबर में अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म के बाद से करीना ने एक भी फिल्म साइन नहीं की है. अब खबरें है कि बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक ओमंग कुमार की अगली बॉयोपिक फिल्म में काम कर सकती हैं और इसके लिए उनसे बात चल रही है.

ओमंग ने इससे पहले भी बॉक्स ऑफिस पर दो सफल बॉयोपिक्स ‘मैरी कॉम’ और ‘सरबजीत’ दी है. प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने के बाद ओमंग को करीना के लिए सही स्क्रिप्ट मिल गई है.

बेटी ने दी थी करीना को सलाह, किस करने में बुराई नहीं

लेकिन अभी तक इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि ओमंग अब किस रियल लाइफ स्टोरी पर बॉयोपिक बनाने की प्लालिंग कर रहे हैं. फिलहाल करीना अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए अगस्त में शूट करना शुरू करेंगी.

You May Also Like

English News